script

भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर सुहागनगरी में इस तरह रोमांचित नजर आ रहे क्रिकेट प्रेमी, लगा रहे भारत माता के जयकारे, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jun 15, 2019 02:53:04 pm

Submitted by:

arun rawat

— रविवार दोपहर तीन बजे से इंग्लैंड में होगा भारत—पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला। — भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है।

match

match

फिरोजाबाद। इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्व कप में 16 जून यानि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच खेला जाएगा। मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। इस मैच का दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। भारत—पाकिस्तान मैच को लेकर सुहागनगरी में भी क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं। मैच होने से एक दिन पहले ही क्रिकेट प्रेमियों ने टीम का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान भारत माता की जय—जयकार की।
बारिश न होने की कर रहे प्रार्थना
इंग्लैंड में जारी विश्व कप में अभी तक चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों के एक-एक मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं, ऐसे में एक और मैच धुलने से दोनों टीमों के लिए आगे मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 13 जून को जो मैच खेला जाना था, वो बारिश में धुल गया था, जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला मैच भी बारिश की वजह से नहीं हो सका था।
भारत के लिए होगा चौथा मैच
भारत के लिए यह चौथा मैच होगा, पहले दो मैच टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत चुकी है। वहीं पाकिस्तान की हालत इसलिए खस्ता है, क्योंकि चार मैच के बाद उनके खाते में महज तीन प्वॉइंट्स हैं। पाकिस्तान को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार झेलनी पड़ी जबकि इंग्लैंड के खिलाफ टीम ने जीत दर्ज की थी। क्रिकेट प्रेमियों ने मैच को लेकर भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। उन्होंने भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना की।

ट्रेंडिंग वीडियो