scriptहैट्रिक लगाकर विश्व रिकार्ड बनाने वाले क्रिकेटर रवि यादव को मिली फिरोजाबाद गौरव की उपाधि | Cricketer Ravi Yadav honored with title Firozabad Gaurav | Patrika News

हैट्रिक लगाकर विश्व रिकार्ड बनाने वाले क्रिकेटर रवि यादव को मिली फिरोजाबाद गौरव की उपाधि

locationफिरोजाबादPublished: Feb 26, 2020 12:54:52 pm

Submitted by:

arun rawat

— मध्य प्रदेश की टीम से खेलते हुए रवि यादव ने रणजी मैच में पहले ही ओवर में लिए थे तीन विकेट

cricketer

cricketer

फिरोजाबाद। क्रिकेट में फिरोजाबाद के नाम को बढ़ाने वाले क्रिकेटर रवि यादव को फिरोजाबाद गौरव की उपाधि से अलंकृत किया गया। उन्होंने जीवन के पहले रणजी मैच के पहले ही ओवर में हैट्रिक लगाकर विश्व रिकार्ड बनाया था। जनपद के गौरव का नगर में नागरिक सम्मान किया। वे मध्य प्रदेश की टीम के सदस्य हैं। वह फिरोजाबाद के ही रहने वाले हैं।
पालीवाल हाल में हुआ था आयोजन
पालीवाल हाल में फिरोजाबाद स्पोर्ट्स सोसायटी के तत्वावधान में आयोजित समारोह में खेल प्रेमियों ने रवि का सम्मान किया। मुख्य अतिथि डा.मयंक भटनागर, एमएलसी डा. दिलीप यादव व संयोजक असलम भोला ने रवि को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। कार्यक्रम का उद्घाटन नगर के सर्जन डा.अपूर्व चतुर्वेदी ने किया। अध्यक्षता कर रहे रवि के क्रिकेट गुरु कन्हैयालाल टंडन ने बताया रवि ने काफी मेहनत की है। उसी का बदौलत वह आज इस ऊंचाई तक पहुंचा है।
यह रहे मौजूद
कार्यक्रम में एसआरके पीजी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डा.रामनाथ सुमन, नंदनी यादव, अंबेश शर्मा, हसनैन प्रधान, आरिस चिराग, निजान साबिर, फरहान सुल्तान, सुमित यादव, मुकेश यादव, मोहम्मद जावेद, डा.प्रमोद, धर्मेंद्र, धर्म सिंह यादव एडवोकेट ने रवि के खेल की प्रशंसा की। रवि के पिता रामनाथ यादव व परिवार को सदस्य भी मौजूद रहे। कोच पावन शर्मा व शिवम गुप्ता ने आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो