क्राइम ब्रांच से बताकर सपा नेता को उठा ले गए बदमाश, फिर जो किया हैरान कर देने वाला था, देखें वीडियो

क्राइम ब्रांच से बताकर सपा नेता को उठा ले गए बदमाश, फिर जो किया हैरान कर देने वाला था, देखें वीडियो

arun rawat | Publish: Mar, 17 2019 01:52:01 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 01:52:02 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— सामान देने के बहाने फोन कर बुलाया था सपा नेता, लात, घूंसों और बेल्ट से की पिटाई।

फिरोजाबाद। अपने आप को क्राइम ब्रांच से बताने वाले बदमाशों ने सपा नेता को गाड़ी में अगवा किया। उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। मारपीट करने के बाद उसका मोबाइल चेक किया उससे पूछताछ की जब उससे कोई सामान नहीं मिला तो जेल के पीछे सूनसान रास्ते में छोड़कर भाग गए। घटना को लेकर सपा नेता भयभीत है। उसने पुलिस में तहरीर दी है।

 

 

थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
फिरोजाबाद के थाना उत्तर बंबा चौराहा स्थित किशन नगर निवासी मोहित शर्मा समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के विधानसभा अध्यक्ष हैं। रात्रि करीब साढ़े आठ बजे सपा नेता को किसी ने फोन किया कि आपका पार्सल आया है आप यहां से आकर ले जाइए। जब वह पार्सल लेने पहुंचे तो युवक उन्हें कार में डालकर ले गए। पीड़ित का आरोप है कि कार सवारों ने उन्हें पैरों के पास गिरा दिया और उसे कोहनी, लात, घूंसों से पिटाई शुरू कर दी।

हथियार के बारे में कर रहे थे पूछताछ
पीड़ित ने बताया कि बदमाश उनसे किसी हथियार के बारे में पूछताछ कर रहे थे। जब उन्होंने किसी हथियार के बारे में जानकारी न होने की बात कही तो बदमाशों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। बदमाशों ने सपा नेता को जमकर पीटा। मरणासन्न हालत में उसे जेल के पीछे छोड़कर चले गए। किसी तरह परिवारीजन उसे घर लेकर पहुंचे। घटना को लेकर थाने में तहरीर दी गई है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned