scriptVIDEO: भतीजी की शादी में शामिल होने गया था सीआरपीएफ जवान का परिवार, चोरों ने ताले तोड़कर की लाखों की चोरी | CRPF jawan's house stolen lakhs jwellery and cash in firozabad | Patrika News

VIDEO: भतीजी की शादी में शामिल होने गया था सीआरपीएफ जवान का परिवार, चोरों ने ताले तोड़कर की लाखों की चोरी

locationफिरोजाबादPublished: Jan 16, 2020 12:47:59 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के सत्यनगर का मामला, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

chori

chori

फिरोजाबाद। मकान में ताला लगाकर सीआरपीएफ का जवान परिवार सहित गांव में भतीजी की शादी समारोह में शामिल होने गया था। रात्रि में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर घर से नगदी और जेवर चोरी कर ले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
थाना उत्तर क्षेत्र के सत्यनगर निवासी संजीव कुमार पुत्र किशनलाल सीआरपीएफ में जवान है। बुधवार को गांव में उसकी भतीजी की शादी थी। परिवार के सभी लोग ताला लगाकर गांव में शादी समरोह में शामिल होने के लिए चले गए थे। सुबह पड़ोस के लोगों ने फोन के जरिए उन्हें सूचना दी कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है।
मौके पर पहुंचा परिवार
जानकारी होने पर पूरा परिवार मौके पर पहुंचा। जहां घर के बाहर दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर सामान बिखरा पडत्रा था। अलमारी पूरी खाली थी। मकान स्वामी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चोर उसके घर से लाखों की नगदी और जेवर चोरी कर ले गए हैं। चोरों ने घर में रखा कीमती सामान कुछ भी नहीं छोड़ा। यहां तक कि चोरों ने रसोई में रखे सामान को भी खंगाल लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो