scriptकोचिंग जा रही साइकिल सवार छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौत के बाद परिवारीजनों ने उठाया ऐसा कदम कि फूल गए पुलिस के हाथ पैर, देखें वीडियो | Cycle rider schoolgirl death truck accident | Patrika News

कोचिंग जा रही साइकिल सवार छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौत के बाद परिवारीजनों ने उठाया ऐसा कदम कि फूल गए पुलिस के हाथ पैर, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jun 29, 2019 12:09:21 pm

Submitted by:

arun rawat

– थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला, गांव से कोचिंग पढ़ने जाने के दौरान हुआ हादसा।

accident

accident

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में साइकिल से कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा को तेजी से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने छात्रा की साइकिल को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना से पुलिस के हाथ पैर फूल गए।
ये था पूरा मामला

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव डिवाइची निवासी 15 वर्षीय छात्रा बेबी कक्षा नौ की छात्रा थी। प्रतिदिन की भांति शनिवार को भी सुबह वह साइकिल से शिकोहाबाद कोचिंग जाने के लिए निकली थी। शिकोहाबाद के समीप पहुंचते ही पीछे से आ रहे तेज गति से ट्रक चालक ने छात्रा को रौंद दिया।
मौके पर हुई मौत

हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर परिवारीजन आ गए। उन्होंने साइकिल सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिवारीजन मुआवजे की मांग करने लगे। सूचना पर सीओ और एसडीएम मौके पर आ गए। उन्होंने परिवारीजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पेास्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ ने बताया कि परिवारीजनों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। साथ ही ब्रेकर लगाने का भी आश्वासन दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो