scriptVIDEO: बारात निकलने से पहले दबंगों ने रोकी दलित दूल्हे की गाड़ियां, परिजनों को पीटा | Dalit Groom Carts Stopped Bullies in Firozabad | Patrika News

VIDEO: बारात निकलने से पहले दबंगों ने रोकी दलित दूल्हे की गाड़ियां, परिजनों को पीटा

locationफिरोजाबादPublished: Dec 06, 2019 10:41:40 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नगला कांस का मामला, फरियाद लेकर थाने पहुंचे दूल्हा पक्ष के लोग।

Barat

Barat

फिरोजाबाद। बारात निकलने से पहले दबंगों ने दलित दूल्हे के परिवारीजनों के साथ जमकर मारपीट की और गाड़ियों को नहीं निकलने दिया। पिटे परिजन फटे हुए कपड़े लेकर थाने पहुंचे, जहां पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बारात को निकाला गया। मामले को लेकर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।
यह था पूरा मामला
मामला फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नगला काँश का है। जहाँ यशपाल नामक युवक की शादी थी। कल मंडप था, आज बारात जानी थी तभी टेंट का सामान वापस करने को यशपाल के परिजन जा रहे थे। तभी गांव के दबंग आ गए और उन्होंने शादी वाले घर में दूल्हे के परिजनों को जमकर पीटा और समान वापस नहीं करने दिया। दबंगों ने उनकी गाड़ी को रास्ते में रोक लिया और मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए।
मेंहदी रचाए थाने पहुंचा दूल्हा
सूचना पर मेंहदी लगाए दूल्हा भी थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को मामले से अवगत कराया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन जब तक आरोपी मौके से भाग गए। बारात के लिए देरी होने के कारण दूल्हा के परिवारीजन तहरीर देकर वहां से चले गए। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो