scriptDead body young man found hanging from tree insasural agra | ससुराल में पेड़ के सहारे लटका मिला युवक का शव, छह माह पहले हुई थी शादी | Patrika News

ससुराल में पेड़ के सहारे लटका मिला युवक का शव, छह माह पहले हुई थी शादी

— थाना नगला सिंघी क्षेत्र निवासी युवक की आगरा के विलईपुरा थाना निवोहरा में थी ससुराल, वहां से बुआ सास के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था।

फिरोजाबाद

Updated: November 15, 2021 12:41:32 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए युवक का शव नीम के पेड़ के सहारे लटका मिला। वह पत्नी के साथ विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गया था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
यह भी पढ़ें—

आगरा में विधानसभा चुनाव से पहले हथियारों की तस्करी करने वाला गिरफ्तार, चार पिस्टल बरामद

यह था पूरा मामला
थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव गढ़ी थानी निवासी 19 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र सुरेश शास्त्री का शव बुआ सास के यहां नीम के पेड़ के सहारे लटका मिला। परिजनों ने बताया कि उसकी शादी छह माह पूर्व थाना निवोहरा आगरा के गांव विलईपुरा निवासी जमुना देवी के साथ हुई थी। वह शुक्रवार को पत्नी के साथ अपनी ससुराल गया था। बुआ सास के यहां शादी थी, जिसके लिए वह रविवार को ससुरालीजनों के साथ भात लेकर अपनी बुआ सास के यहां थाना निबोहरा आगरा के गांव नेहरे का पुरा आया था। देर शाम भात का कार्यक्रम चल रहा था। तब प्रमोद की तलाश की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिला।
यह भी पढ़ें—

मनचले से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, रास्ता रोककर दोस्ती के लिए बनाता था दबाव

पेड़ पर लटका मिला शव
रात्रि करीब 12 बजे उसका शव दूसरे गांव रामपुर के पास नीम के पेड़ पर राम नाम के पीतांबरा दुपट्टे के सहारे लटका मिला। इसकी जानकारी होते ही परिजन नगला सिंघी से घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां परिजन शव को रात में ही गांव ले आए और सोमवार को पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक चार भाइयों व एक बहन में तीसरे नंबर का था। मां केशवती व पिता सुरेश सहित परिवार वालों का बुरा हाल है। परिजनों के मुताबिक मृतक आदर्श रामलीला कमेटी गढ़ी थानी में भरत की भूमिका निभाता था और उसका पिता सुरेश चंद्र राम का किरदार निभाते हैं। गांव के भरत की मौत के बाद गांव में मातम छाया हुआ है।
Suicide
शव पर विलाप करते परिजन, इंसेट में मृतक का फाइल फोटो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.