scriptडकैती डालने आए एक बदमाश की गोली लगने से मौत, आरोपी की नहीं हो सकी शिनाख्त | Death by a bully shot to come robbery | Patrika News

डकैती डालने आए एक बदमाश की गोली लगने से मौत, आरोपी की नहीं हो सकी शिनाख्त

locationफिरोजाबादPublished: Oct 02, 2018 11:02:36 am

— शिकोहाबाद के माधवगंज की घटना, ग्रामीण और बदमाशों के बीच हुई थी फायरिंग।

Police

Police

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद में डकैती डालने के उद्देश्य से आए बदमाशों के साथ ग्रामीणों की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक बदमाश मौके पर ढेर हो गया। एसएसपी और एसपी ग्रामीण समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को मोर्चरी पर रखवा दियाा है। अन्य बदमाशों की जानकारी के लिए भी पुलिस छानबीन कर रही है।
माधवगंज का है मामला
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के माधवगंज निवासी चन्द्रकान्त शर्मा का डीआर इंटर कॉलेज के पास मकान है। जिसमें वह उसकी पत्नी और तीन बच्चे रहते हैं। दूसरा मकान 500 मीटर की दूरी पर बना हुुआ है जिसमें उनकी माँ रहती हैं। कल बेटे का जन्मदिन था तो माँ दूसरे मकान का ताला डाल बेटे के घर आ गई थीं।
ताला तोड़कर घुस गए थे घर में
मध्य रात्रि बदमाशो ने मैन गेट का ताला तोड़ डकैती के उद्देश्य से दूसरे घर मे प्रवेश किया। आसपास निवासी कुछ लोगों को भनक लगी तो मकान स्वामी को सूचना दी उसने अपने घर की छत से सब देख सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर ली। बताया गया तड़के तीन बजे करीब बदमाशों के निकलने के बाद जब ग्रामीणों ने पकड़ना चाहा तो फायर करने लगे। इस दौरान एक बदमाश पीछे रह गया। बचाव में ग्रामीणों ने भी फायर किए।
बदमाश के लगी गोली
दोनों ओर की फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश जो पीछे रह गया था उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर आज तड़के एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी ग्रामीण महेंद्र सिंह, सीओ शिकोहाबाद संजय रेड्डी शिकोहाबाद एसओ विजय कुमार गौतम संग पहुँच गए। बदमाश की शिनाख्त नहीं हो पाई उसकी उम्र करीब 25 वर्ष और एक हाथ पर डीआरबाई लिखा है बाकी जेब से कुछ सोना और एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। मोबाइल में पैटर्न लगा है जिसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है।
क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची
क्राइम ब्रांच टीम भी पहुँच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। बदमाशो की संख्या करीब सात बताई गई है जिन्होंने चन्द्रकान्त के दूसरे मकान में ताला तोड़ चोरी के लिए अलमारी व अन्य सामान खंगाला। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो