scriptएनसीसी कैंप में गए छात्र की मौत, परिवार में मच गया कोहराम, देखें वीडियो | Death of a student in NCC camp, pogrom in family | Patrika News

एनसीसी कैंप में गए छात्र की मौत, परिवार में मच गया कोहराम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jun 28, 2019 09:47:29 am

Submitted by:

arun rawat

– एनसीआर इंटर काॅलेज में अध्ययनरत एनसीसी का छात्र शिविर में भाग लेने के लिए गया था पचोखरा।

student daeth

student daeth

फिरोजाबाद। कृषक इंटर काॅलेज पचोखरा में चल रहे सिक्य यूपी बटालियन प्रशिक्षण शिविर में गए एनसीआर इंटर काॅलेज में अध्ययनरत कक्षा नौ के छात्र की मौत हो गई। छात्र की मौत के पीछे के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। उसके पेट में दर्द होने की शिकायत पर परिवारीजन उसे आगरा अस्पताल ले गए थे। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। छात्र की मौत को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। परिवारीजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है।
कक्षा नौ का छात्र थाा मृतक
थाना टूंडला क्षेत्र के लाइनपार नगला मस्जिद निवासी सरफुद्दीन का 16 वर्षीय पुत्र अमनउद्दीन नगर के एनसीआर इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र था। वह कालेज की तरफ से एनसीसी का कैंप करने के लिए थाना पचोखरा क्षेत्र में स्थित कृषक इंटर काॅलेज पचोखरा में गया हुआ था। गुरुवार को अचानक ही अमनउद्दीन की तबीयत बिगड़ गई। उसके पेट में दर्द होने लगा।
आगरा में हुई मौत
कैंप अधिकारियों ने मामले की जानकारी छात्र के परिजनों को देते हुए उसके पिता को बुलवा लिया। छात्र के पिता अपने पुत्र को अपने साथ उपचार के लिए एफएच मेडिकल कॉलेज में ले गए। जहां उसकी हालत में सुधार न होने पर छात्र को आगरा ले जाया गया। छात्र ने आगरा के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले को लेकर एनसीआर इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या संगीता यादव ने बताया कि उन्हें कैम्प सीओ ने बताया कि छात्र को कैंप में पेट दर्द की शिकायत थी। उसने अपने बैग से दवा निकालकर खाई थी। उसे उल्टियां होने लगी। आखिर में उसके परिजन उसे अपने साथ उपचार के लिए आगरा ले गए थे। जहां उपचार के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया। इस दुखद घटना में विद्यालय प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो