scriptफिरोजाबाद में दिल्ली पुलिस के जवान और सपा नेता सहित चार कोरोना संक्रमित | Delhi Police jawan and SP leader corona infected in firozabad | Patrika News

फिरोजाबाद में दिल्ली पुलिस के जवान और सपा नेता सहित चार कोरोना संक्रमित

locationफिरोजाबादPublished: May 28, 2020 10:26:55 am

Submitted by:

arun rawat

— जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 230, 191 मरीज हो चुके हैं ठीक।

corona

corona

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। हालांकि मरीज ठीक भी हो रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल और सपा नेता सहित चार नए कोरोना मरीज मिलने से सनसनी फैल गई। सारा दिन सैनिटाइज करने का काम किया गया।
शिकोहाबाद के सपा नेता और नारखी के दिल्ली पुलिस के जवान सहित नई बस्ती और नगला पचिया की दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई। इन दोनों की डिलीवरी सरकारी अस्पताल में हुई थी और उसके बाद घर भेज दिया गया था। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। इनके नवजात बच्चे भी अस्पताल में भर्ती हैं और उनके सैम्पल कराए जा रहे हैं। वहीं नारखी के गांव में रहने वाला दिल्ली पुलिस के कांस्टेबिल ने दिल्ली में जांच कराई थी। वहां पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह वापस आ गया था। उसकी रिपोर्ट आने के बाद उसे भी जिले के आंकड़ों में शामिल करते हुए आइसोलेट कराया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने गांव में घर के बाहर के रास्ते सील करते हुए सम्पर्क वालों की सूची तैयार करवाई है। सीएमओ डॉ एसके दीक्षित ने बताया कि सैफई वाले केस को जिले के आंकड़ों में शामिल कर लिया है। इसके बाद अब तक संक्रमितों की संख्या 230 हो गई है, इसमें से 191 लोग स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। फिलहाल 183 सैम्पल की रिपोर्ट का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो