scriptडीजल टैंक फटने से ट्रक में लगी आग, अफरा-तफरी, देखें वीडियो | Diesel tank bursts in truck fire, piracy | Patrika News
फिरोजाबाद

डीजल टैंक फटने से ट्रक में लगी आग, अफरा-तफरी, देखें वीडियो

– थाना क्षेत्र के बाई पास रोड की घटना, कांच उतारकर वापस आगरा की ओर आ रहा था ट्रक।

फिरोजाबादJun 28, 2019 / 07:48 pm

arun rawat

fire

fire

फिरोजाबाद। शुुक्रवार शाम राजा का ताल की ओर से आगरा की ओर जा रहे ट्रक में आग लग गई। इससे आस-पास क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। करीब एक घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। करीब एक घंटे तक बाईपास रोड पर जाम के हालात बने रहे।
शाम की है घटना
घटना शाम करीब चार बजे की है। सौप्रसाद पुत्र नथुआराम निवासी कौरई थाना फतेहपुर सीकरी ट्रक चालक है। दोपहर को वह ट्रक संख्या आरजे 11 जीए 4525 में कांच का सामान लेकर राजा का ताल स्थित एक फैक्ट्री पर उतारकर बाईपास मार्ग से आगरा की ओर जा रहा था। अभी वह गेल गैस कंपनी के सामने पहुंचा ही था कि तभी ट्रक का डीजल टैंक फट गया और ट्रक में आग लग गई। ट्रक से आग की लपटें उठती देख चालक ट्रक से कूद गया। उसने डायल 100 और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।
मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब जाकर आग पर काबू पाया गया लेकिन जब तक ट्रक काफी हद तक जल गया था। ट्रक में आग लगने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। समीप ही गेल गैस कंपनी होने के चलते लोग और भयभीत हो गए। हालांकि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ वहां से गेल गैस कंपनी कुछ दूरी पर थी। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Home / Firozabad / डीजल टैंक फटने से ट्रक में लगी आग, अफरा-तफरी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो