scriptVIDEO: जिला अस्पताल में अचानक पहुंच गए डीएम, हालात देखकर लगाई फटकार | DM Chandra Vijay inspection of district hospital Firozabad | Patrika News

VIDEO: जिला अस्पताल में अचानक पहुंच गए डीएम, हालात देखकर लगाई फटकार

locationफिरोजाबादPublished: Jun 16, 2019 07:11:15 pm

Submitted by:

arun rawat

— नवागंतुक डीएम ने पहली बार किया जिला अस्पताल का निरीक्षण, मरीजों के लिए पानी की व्यवस्था कराए जाने के निर्देश।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले के नवागंतुक जिलाधिकारी चन्द्र विजय रविवार सुबह अचानक जिला अस्पताल पहुंच गए। कुछ कर्मचारी तो उन्हें पहचान भी नहीं सके। जब उन्होंने कमियां निकालना शुरू किया तो अस्पताल में खलबली मच गई। आनन—फानन में सीएमएस डॉ. आरके पांडे मौके पर पहुंचे और व्यवस्थाएं दुरूस्त करने में जुट गए। कमियां नजर आने पर डीएम ने कर्मचारियों को फटकार लगाई। वहीं कमियों को दूर करने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें—

भागवत कथा में कंस के कलश को फोड़ने के लिए अपनाया ऐसा तरीका कि थर्रा उठा क्षेत्र, फिर हुई ऐसी कार्रवाई कि मच गई खलबली, देखें वीडियो

मरीजों के नीचे नहीं मिलीं चादर
जिला अधिकारी चन्द्र विजय जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने सरकारी ट्रॉमा सेंटर के साथ ही जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। जिसमें कई खामियां उन्हें देखने को मिलीं। मौके पर पहुंचे सीएम को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि मरीजों के बिस्तर पर साफ सुथरा चादर बिछाया जाना चाहिए। मरीजों और तीमारदारों के लिए गर्मी में पानी की व्यवस्था की जाए। इससे मरीजों को पानी के लिए परेशान न होना पड़े।
सौ शैया अस्पताल की बंद मिली लिफ्ट
डीएम ने सौ शैया अस्पताल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें लिफ्ट बंद मिली। डीएम ने निर्देशित करते हुए कहा कि लिफ्ट को चालू कराया जाए। जिससे मरीजों को आने—जाने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। मरीजों को सरकारी अस्पताल में बेहतर व्यवस्थाएं मिलनीं चाहिए। यह हमारा कर्तव्य है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो