scriptवीडियो: लापरवाही पर डीएम ने लिया सख्त एक्शन मच गया हड़कंप, तीन बीएलओ पर गिरी गाज | DM instructions given for cutting BLO's salary on negligence | Patrika News

वीडियो: लापरवाही पर डीएम ने लिया सख्त एक्शन मच गया हड़कंप, तीन बीएलओ पर गिरी गाज

locationफिरोजाबादPublished: Apr 03, 2019 10:30:12 am

Submitted by:

arun rawat

— बुधवार सुबह जसराना क्षेत्र के अतिसंवेदनशील बूथों के दौरे पर निकलीं जिलाधिकारी, गांव मिलावली के बूथ का किया निरीक्षण।

DM Firozabad

DM Firozabad

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे काफी गंभीर हैं। बुधवार सुबह वह अतिसंवेदनशील बूथों की जांच करने निकल गईं। वह तहसील के गांव मिलावली पहुंची। जहां गांवों में पार्टियों के झंडे घरों की छतों पर लगे हुए थे। उन्होंने सभी झंडे उतरवाए। वहीं आचार संहिता का पालन कराने के लिए सख्त कार्रवाई करने के निर्देश एसडीएम को दिए। उन्होंने कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
बीएलओ पर गिरी गाज
मिलावली गांव में बने बूथों को डीएम ने चेक किया और बीएलओ रजिस्टर की जांच की।
बीएलओ द्वारा वितरित किए गए 17 एपिक कार्डो के वितरण की पुष्टि कराई गई। एसडीएम को जांच करने के निर्देश दिए। वहीं कार्य में लापरवाही को लेकर तीन बीएलओ अभिषेक राठौर, रामनिवास और विनय प्रताप सिंह पर कार्रवाई करते हुए एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं। डीएम की कार्रवाई से लापरवाह कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।
ग्रामीणों से ली जानकारी
डीएम ने इस दौरान ग्रामीणों से भी वार्ता की। बूथ कैप्चरिंग को रोकने और कुशलता पूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए ग्रामीणों से सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में व्यवधान पैदा करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। चुनाव में सहयोग करें और एक शत प्रतिशत मतदान कर अच्छी सरकार बनाने में सहयोग करें। इस दौरान जिला और तहसील स्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो