scriptडीएम ने दी सख्त हिदायत, सोच-समझकर दूसरों को दें अपना वाहन, मोबाइल फोन | Dm Neha Sharma gives strict instruction over crime control | Patrika News

डीएम ने दी सख्त हिदायत, सोच-समझकर दूसरों को दें अपना वाहन, मोबाइल फोन

locationफिरोजाबादPublished: Jan 13, 2018 01:42:20 pm

अवैध कार्य में संलिप्त पाए जाने पर वाहन स्वामी के विरूद्ध होगी सख्त कार्रवाई

Dm Neha Sharma

Dm Neha Sharma

फिरोजाबाद। जिले में अपराधिक घटनाओं को रोकने को लेकर डीएम नेहा शर्मा ने वाहन स्वामियों को हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि वाहन स्वामी अपने वाहन को दूसरों को देते समय सावधानी बरतें। विश्वासपात्र लोगों के हाथों में ही अपने मोबाइल फोन और वाहनों को दें। ऐसा न होने से जाने अनजाने में भी आप मुसीबत में फंस सकते हैं।

डीएम ने ली समीक्षा बैठक
डीएम नेहा शर्मा ने शनिवार को शांति व्यवस्था एवं अभियोजन कार्यों की समीक्षा बैठक लेते हुए कहा कि खनन, अवैध शराब या अन्य किसी अवैध कार्य में संलिप्त वाहन के स्वामी के विरुद्ध भी सुसंगत धाराओं में कठोर कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए पुलिस कठोर कार्रवाई करे। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए कि अपराध करने के वालों को दंड अवश्य मिलना चाहिए।
ये भी पढ़ें- डीएम नेहा शर्मा को आठ साल के बच्चे ने सुनाई कविता, लाखों लोगों ने देखा ये वीडियो, आप भी देखिए

पुराने मुकदमों के निस्तारण को दिए निर्देश
डीएम ने पांच वर्ष से अधिक समय से जनपद में लंबित दो मुकदमों के शीघ्र निस्तारण किये जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कि न्यायिक प्रक्रिया में किसी भी पुलिस या प्रशासनिक विभाग के कर्मचारी द्वारा कोई शिथिलता न बरती जाए और नियमों के अंतर्गत कार्यों का निष्पादन समय से किया जाए। यदि किसी मामले में यह पाया गया कि किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही की गयी है तो सम्बंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

एनडीपीएस के मामलों में दें ध्यान
डीएम ने एनडीपीएस मामलों में कठोर कार्यवाही किये जाने के निर्देश के साथ साथ सभी क्षेत्राधिकारियों एवं मजिस्ट्रेट को निर्देश दिए कि ऐसे किसी भी मामले की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करें। बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी उदय सिंह, सभी उपजिलाधिकारी, एसपी ग्रामीण महेंद्र कुमार, एसपीओ, सभी एपीओ सहित सभी संबधित प्रशासनिक व न्यायिक अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो