scriptलॉक डाउन मतलब सबकुछ बंद, बाहर निकलने वालों के हो रहे धड़ाधड़ चालान | DM, SP inspect lock down in Firozabad | Patrika News

लॉक डाउन मतलब सबकुछ बंद, बाहर निकलने वालों के हो रहे धड़ाधड़ चालान

locationफिरोजाबादPublished: Jul 11, 2020 03:02:40 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद शहर में डीएम और शिकोहाबाद तहसील का एसएसपी ने किया निरीक्षण, बिना वजह घर से बाहर निकलने वालों को सिखाया जा रहा सबक।

DM Firozabad

चन्द्रविजय डीएम फिरोजाबाद

फिरोजाबाद। अचानक एक साथ सबकुछ बंद। लॉक डाउन की घोषणा होने के बाद भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लॉक डाउन का मतलब सुहागनगरी में पूरी तरह बंद से है। लॉक डाउन के पहले दिन शहर और तहसीलों में लगातार डीएम और एसएसपी भ्रमण कर पालन करा रहे हैं।
शहर में पहुंचे डीएम
फिरोजाबाद केे डीएम चन्द्रविजय सुभाष तिराहा पर पहुंचे। उन्होंने कोरोना को लेकर किए गए लॉक डाउन की जानकारी ली। दो दिन के लिए किए गए लॉक डाउन को लेकर प्रशासन के दिशा निर्देश के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि जरूरत के सामान जैसे सब्जी मंडी, परचून की दुकान, मेडिकल खोलने के निर्देश हैं लेकिन यहां सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं किया गया तो कार्रवाई की जा रही है।
लोगों के साथ न हो गलत व्यवहार
एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने शिकोहाबाद का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि लॉक डाउन में किसी व्यक्ति के साथ गलत व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। बिना मास्क या बिना हेलमेट बाहर निकलने वालों के चालान भी किए गए। एसएसपी ने अपील करते हुए कहा कि लोग अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। घरों के अंदर ही रहें। पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के चालान किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो