scriptVIDEO: लेखपाल गिन रहा था 500 के नोट, डीएम ने कर दिया सस्पेंड, यह है पूरा मामला | DM suspended Lekhpal For demand rishwat on Fariyadi | Patrika News

VIDEO: लेखपाल गिन रहा था 500 के नोट, डीएम ने कर दिया सस्पेंड, यह है पूरा मामला

locationफिरोजाबादPublished: Jun 30, 2019 01:25:40 pm

Submitted by:

arun rawat

— तहसील जसराना का मामला, वीडियो वायरल होने पर डीएम ने की कार्रवाई, फरियादी का काम करने को लिए थे रुपए।

bribe

bribe

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के जसराना में फरियादी का काम करने के एवज में मांगी गई रिश्वत लेखपाल के लिए परेशानी का कारण बन गई। वीडियो वायरल होने पर डीएम ने लेखपाल को सस्पेंड कर दिया। डीएम की कार्रवाई से खलबली मच गई। वायरल वीडियो में लेखपाल नोट गिनता हुआ नजर आ रहा है। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।
यह था पूरा मामला
जसराना तहसील में तैनात लेखपाल राघवेंद्र सिंह का एक वीडियो वारयल हुआ। इसमें तहसील परिसर में लगे एक पेड़ के नीचे युवक के बुलाने पर वह पहुंचा था और पांच-पांच सौ के नोटों को थमाने पर वह काम करने की बात कहने लगा। लेखपाल का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के मामले की डीएम चंद्रविजय सिंह ने जांच के आदेश एसडीएम जसराना को दिए।
जांच में सही मिली शिकायत
मामले की जांच हुई तो रिश्वत लेते हुए वायरल हुआ वीडियो सही पाया गया। एसडीएम देवेंद्र पाल सिंह ने बताया कि रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ था। इसकी जांच के आदेश पर मामला सही पाया और कार्रवाई हो गई है। डीएम ने बताया कि किसी कार्य को करने के लिए रिश्वत लेना अपराध है। लेखपाल वीडियो में रुपए गिनते हुए बात कर रहा है जिसमें काम करने के एवज में लेन देन की बात हो रही हैं। वीडियो के आधार पर लेखपाल को सस्पेंड कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो