scriptडिप्रेशन में आकर डॉक्टर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम | Doctor license weapons shot suicide in Firozabad | Patrika News

डिप्रेशन में आकर डॉक्टर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

locationफिरोजाबादPublished: Jun 14, 2020 10:45:13 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना दक्षिण क्षेत्र के सुहाग नगर का मामला, पत्नी और एक बेटे के साथ रहते थे डॉक्टर।

doctor

doctor

फिरोजाबाद। हालात व्यक्ति को खुदकुशी करने पर विवश कर देते हैं। हालात से परेशान ऐसे ही एक चिकित्सक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। डॉक्टर के घर के अंदर ही अपानी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक पत्नी और एक बेटे के साथ अकेले घर में रहते थे।
यह भी पढ़ें—

मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, बड़ा हादसा टला

यह था पूरा मामला
दरअसल, थाना दक्षिण क्षेत्र के सुहाग नगर में रहने वाले डॉ. मुनेन्द्र शर्मा प्राइवेट चिकित्सक थे। परिवारी जनों के मुताबिक वह लंबे समय से किसी बीमारी से पीड़ित थे। जिसके चलते वह हर समय तनाव में रहते थे। परिजनों के मुताबिक लॉक डाउन के बाद से वह कुछ अधिक ही तनाव में आ गए थे। पत्नी के मुताबिक वह कई दिनों से उनसे भी कुछ कम बात कर रहे थे। कई बार परिजनों ने उनकी परेशानी जाननी चाही लेकिन उन्होंने अपने दिल की बात किसी को नहीं बताई। कोई राहत न मिलते देख रविवार सुबह उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिवारी जन मौके पर पहुंचे। शव देखकर उनकी चीख निकल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक का एक पुत्र है वह एमबीबीएस कर रहा है। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर संपन्न चिकित्सक ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस मामले की जानकारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो