scriptदुर्घटना में घायल हुआ था युवक, जिला अस्पताल के डॉक्टर ने कह दी ऐसी बात कि सीएमएस ने बिठा दी जांच, देखें वीडियो | doctors cheated 25,000 for treatment, CMS examined | Patrika News

दुर्घटना में घायल हुआ था युवक, जिला अस्पताल के डॉक्टर ने कह दी ऐसी बात कि सीएमएस ने बिठा दी जांच, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Oct 28, 2018 10:43:49 am

— जिला अस्पताल में आॅपरेशन के नाम पर युवक से ठगे 25 हजार, फिर भी कर दिया आगरा रेफर।

Jila asptal

Jila asptal

फिरोजाबाद। सरकारी अस्पतालों में बेहतर उपचार मिले, इसलिए योगी सरकार द्वारा विशेष व्यवस्थाएं की जा रही हैं। प्रशिक्षित चिकित्सकों की तैनाती की जा रही है। इसके बाद भी सरकारी अस्पतालों में अवैध वसूली का खेल नहीं रूक पा रहा है। अब एक मामला ऐसा सामने आया है। जिसमें डॉक्टर ने हादसे में घायल हुए युवक के उपचार के लिए 25 हजार रुपए ठग लिए। मामला संज्ञान में आने पर सीएमएस ने जांच बिठा दी।
यह भी पढ़ें—

लोकसभा चुनाव में सपा को सबक सिखाने के लिए अब भाजपा ने अपनाया ये पैंतरा, पढ़िए ये खबर आखिर क्या है पूरा मामला

ये है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में जिला अस्पताल में अरविंद नाम के मरीज का 16 जून को एक्सीडेंट हुआ था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल के वार्ड नंबर पांच में भर्ती करा दिया था। परिजनों का कहना है कि आर्थो सर्जन डॉ. अनीश उसका उपचार कर रहे हैं। चिकित्सक ने उससे दो किस्तों में 25 हजार रुपए ले लिए।
यह भी पढ़ें—

क्राइम ब्रांच की टीम पर अपाचे सवार बदमाशों ने बोल दिया हमला, देखें वीडियो

बाहर से मंगाई दवाएं
चिकित्सक ने अस्पताल से दवाएं न लेकर बाहर की दवाएं मंगाई। एक बार में 12 हजार और दूसरी बार में 13 हजार रुपए लिए गए। रुपए देने के बाद भी मरीज को पैरों में कोई असर नजर नहीं आया। पैरों में पकाव शुरू हो गया। इस पर चिकित्सक ने उसे आगर रेफर करने की बात कह दी। रुपए देने के बाद भी आगरा रेफर की बात पर परिजन भड़क गए। उन्होंने सीएमएस आरके पांडे से शिकायत कर दी। सीएमएस ने मामले को लेकर जांच बिठा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो