scriptVIDEO: चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर हमला, बाइक का चालान करने पर पुलिस की गाड़ी तोड़ी | Doing checking Police team attack in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर हमला, बाइक का चालान करने पर पुलिस की गाड़ी तोड़ी

— थाना नारखी क्षेत्र का मामला, बीमार बच्ची को अस्पताल लेकर जा रहे थे बाइक सवार, पुलिस ने कर दिया था चालान, इसी बात को लेकर नाराज थे परिवारीजन।

फिरोजाबादMay 08, 2019 / 10:42 am

अमित शर्मा

upp

upp

फिरोजाबाद। चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर बाइक सवारों ने हमला बोल दिया। पुलिस की गाड़ी तोड़ पुलिस चौकी पर भी हंगामा किया। अपने आप को घिरता देख पुलिसकर्मी भाग गए। आरोप है कि पुलिस ने बीमार बच्ची को अस्पताल लेकर जा रहे परिवारीजनों की बाइक का चालान कर दिया था जबकि उन्होंने पुलिस को बताया था कि वह बच्ची को दवा दिलवाने के लिए लेकर जा रहे हैं।
नारखी थाना क्षेत्र का मामला
मामला मंगलवार देर शाम नारखी थाना क्षेत्र का है। चौकी नगला बीच प्रभारी ओमेंद्रपाल शाम को वाहन चेकिंग कर रहे थे। नगला बीच स्थित एक मिठाई की दुकान के सामने बैठे थे। आरोप है कि उसी दौरान एक बाइक सवार अपनी बीमार बच्ची को लेकर जा रहा था। पुलिस ने बाइक को रोक लिया। पुलिस ने बाइक सवार से कागज मांगे। कागजों की कमी को देख पुलिस ने चालान की बात कही। इसी बात पर बाइक सवार और पुलिस कर्मियों का विवाद हो गया। विवाद को देख वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। ज्यादातर लोग बाइक सवार का पक्ष लेने लगे। वहां काफी देर तक विवाद होता रहा। लोगों ने पुलिस के साथ गाली गलौज करते हुए बाइक का चालान कर दिया।
चालान करने पर भड़का गुस्सा
बाइक का चालान करने पर बाइक सवार भड़क गए उन्होंने पुलिस पर हमला बोल दिया। वहीं खड़ी गाड़ी के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए। अपने आप को घिरता देख पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए। इसके बाद नाराज बाइक सवार चौकी पर पहुंच गए। जहां जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक नारखी लोकेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। बातचीत के बाद मामला शांत हो गया। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया पुलिस चेकिंग का क्षेत्र के लोग विरोध कर रहे थे। वह नहीं चाहते कि वहां चेकिंग हो। इसी बात को लेकर वह लोग विवाद करने लगे। मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने कहा कि हंगामा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Home / Firozabad / VIDEO: चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर हमला, बाइक का चालान करने पर पुलिस की गाड़ी तोड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो