script

कोलकाता से गुरुग्राम जा रही डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, दर्जन भर मजदूर घायल

locationफिरोजाबादPublished: Nov 01, 2020 11:54:21 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के प्रतापपुर चौराहा का मामला, यात्रियों में मची चीख पुकार— देर रात्रि में हादसा होने के कारण अधिकतर यात्री बस में सो रहे थे

accident

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

फिरोजाबाद। मजदूरी करने जा रहे मजदूरों से भरी एक वोल्वो बस फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई। हादसे में करीब एक दर्जन भर मजदूर मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू कराते हुए मजदूरों को रोडवेज बसों के द्वारा गुड़गांव भिजवाया है। बस में करीब 70 मजदूर थे।
देर रात्रि हुआ हादसा
हादसा देर रात्रि का है। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के प्रतापपुर चौराहे से एक मजदूरों से भरी बस गुड़गांव के लिए जा रही थी तभी एनएचएआई की लापरवाही के चलते बस डिवाइडर पर चढ़ गई। बताया जाता है कि एनएचएआई द्वारा दिशा ***** के बिना कट दे दिए गए हैं। जिससे तेज रफ्तार वाहन चालक को कट नजर नहीं आता और हादसा हो जाता है। यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ। मौके पर सीओ बल्देव सिंह खनेड़ा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया। इस हादसे में दर्जनभर मजदूर मामूली रूप से चोटिल हो गए। पुलिस ने मजदूरों के जाने के लिए दो रोडवेज बसों की व्यवस्था करते हुए उन्हें गंतव्य के लिए रवाना किया।

ट्रेंडिंग वीडियो