वीडियो: ब्लाक प्रमुख नामांकन के दौरान सपा प्रत्याशी का पर्चा छींनने पर जमकर फायरिंग, लाठीचार्ज

- भाजपाइयों ने छींना सपा प्रत्याशी का पर्चा, दूसरा पर्चा भी नहीं करने दिया दाखिल।

Amit Sharma

September, 1305:16 PM

Firozabad, Uttar Pradesh, India

फिरोजाबाद। ब्लाक प्रमुख के नामांकन को लेकर जसराना में जमकर मारपीट और लालीचार्ज हुआ। भाजपा और सपा की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई। तड़ातड़ गोली चलने से ब्लाक परिसर मेें अफरा-तफरी मच गई। पुलिस फोर्स ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। सपा प्रत्याशी का नामांकन कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया था।

जसराना में हुई फायरिंग
ब्लाक प्रमुख पद के लिए भाजपा प्रत्याशी कमला देवी (आकृति यादव की सास) ने सुबह ही नामांकन कर दिया था। उसके बाद भाजपाई ब्लाक के बाहर बैठ गए। आरोप है कि दोपहर में नामांकन करने पहुंचे सपा प्रत्याशी दिलीप कुमार जब नामांकन करने जा रहे थे तो रास्ते में भाजपाइयों ने उनका पर्चा छींनकर फाड़ दिया।। मामले को लेकर काफी विवाद हुआ। उसके बाद एसडीएम ने दूसरा पर्चा दे दिया। बताया जाता है दूसरा पर्चो लेकर नामांकन करने जा रहे सपा प्रत्याशी को दोबारा रास्ते में रोक लिया गया और उससे पर्चा छींनने का प्रयास किया जाने लगा। इस पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए।

कई राउंड हुई फायरिंग
मामले को लेकर दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। कई राउंड फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गई। एसपी देहात महेन्द्र सिंह ने मामला शांत कराने का प्रयास किया लेेकिन मामला बढ़ता देख लाठीचार्ज कर दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों पर लाठियां बरसा दीं। काफी देर बाद भाजपाइयों को भगाकर मामला शांत किया जा सका। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

नारखी में भी छींना नामांकन प्रपत्र
नारखी में भाजपा प्रत्याशी महावीर बघेल ने अपना नामांकन कर दिया। आरोप है कि जब सपा प्रत्याशी अरविंद यादव नामांकन करने पहुंचे तो उनका पर्चा छींन लिया गया। मामले को लेकर दोनों पक्ष के लोगों के बीच जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। टूंडला में भाजपा की ओर से भंवर सिंह ठेकेदार के अलावा सपा की ललिता देवी और निर्दलीय वर्ष देवी ने नामांकन किया है। नामांकन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

 

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned