scriptट्यूबवेल पर सो रहे बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या | Elderly man shot dead in tundla | Patrika News

ट्यूबवेल पर सो रहे बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

locationफिरोजाबादPublished: Jan 25, 2018 09:35:37 pm

हमलावरों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, गांव में तनाव के हालात qWL4

पुलिस और ग्रामीण
फिरोजाबाद। जिले के थाना पचोखरा में ट्यूबवेल पर सो रहे एक व्यक्ति की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पचोखरा क्षेत्र की घटना
थाना क्षेत्र के गांव सरायनूरमहल निवासी 65 वर्षीय रंजीत सिंह पुत्र टीकम सिंह की गांव के ही सुखवीर सिंह पुत्र सोबरन सिंह से पुरानी रंजिश चली आ रही है। गुरुवार सुबह करीब नौ बजे रंजीत सिंह गांव के बाहर बने अपने ट्यूबवेल पर सो रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक को तीन गोली मारी गई। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े तो मौके पर रंजीत का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था। परिजन उपचार के लिए ट्रोमा सेन्टर भी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
गांव में तनाव के हालात
हत्या के बाद गांव में तनाव के हालात पैदा हो गए। सूचना पर एसएसपी डॉ.मनोज कुमार, सीओ संजय वर्मा, थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार मौके पर पहुंच गए। तनाव के हालात को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने पूर्व में हुई घटना को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मार्च 2016 में हुई थी हत्या
19 मार्च 2016 को गांव के 45 वर्षीय योगेन्द्र सिंह जाट पुत्र सोबरन सिंह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक का पुत्र बड़ेला पुत्र रंजीत, पप्पू उर्फ दिलीप पुत्र रामजीलाल, देवेन्द्र पुत्र गोवर्धन सिंह निवासीगण सराय नूरमहल के अलावा चंद्रवीर व इन्द्रवीर पुत्रगण रामवीर यादव निवासी गढ़ी निर्भय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज है। सभी आरोपी वर्तमान में जेल में है। आरोपियों को उच्च न्यायालय से भी जमानत नहीं मिली है। पुलिस उसी घटना से जोड़कर हत्याकांड को देख रही है।

मृतक के परिजनों पर दर्ज है मुकदमा
थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार का कहना है कि रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के परिजनों के विरुद्ध पूर्व में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें सभी जेल में हैं। फिलहाल मामले की जांच कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो