scriptदारोगा ने काटा बिना हेलमेट जा रहे Lineman का Chalan, लाइनमैन ने गुल कर दी थाने की बिजली, देखें वीडियो | Electricity Department Lineman chalan by Firozabad Police | Patrika News

दारोगा ने काटा बिना हेलमेट जा रहे Lineman का Chalan, लाइनमैन ने गुल कर दी थाने की बिजली, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jul 31, 2019 11:50:12 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना लाइनपार का मामला, चेकिंग के दौरान पुलिस ने काटा था विद्युत विभाग के लाइनमैन का चालान।— लाइनमैन ने थाने पर 6 लाख 62 हजार 463 रुपये बकाया होने पर लाइन ही काट दी, उसके बाद पुलिस परेशान हो गई।

lineman

lineman

फिरोजाबाद। चेकिंग के दौरान विद्युत विभाग के लाइनमैन का बिना हेलमेट चालान काटना फिरोजाबाद की थाना लाइनपार पुलिस को भारी पड़ गया। चालान काटे जाने से नाराज लाइनमैन ने थाने की बिजली काट दी। लाइनमैन का कहना था कि विभाग पर छह लाख 62 हजार 463 रुपया बकाया था। इसलिए उनकी बिजली काटी गई है। हालांकि उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद थाने की बिजली जुड़वाई गई।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में Agra Lucknow Expressway पर हुए दर्दनाक हादसे की देखिए तस्वीरें

थाना लाइनपार का मामला
पूरा मामला थाना लाइनपार क्षेत्र का है। विद्युत विभाग में कार्यरत लाइनमैन श्रीनिवास मंगलवार शाम अपने क्षेत्र में लाइन पर काम करने के लिए जा रहा था। रास्ते में थानाध्यक्ष संजय सिंह हेलमेट को लेकर वाहन चेकिंग कर रहे थे। पुलिस कर्मियों ने लाइनमैन को रोक लिया। वह हेलमेट नहीं लगाए था। हेलमेट को लेकर लाइनमैन का पुलिस से विवाद हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसका 500 रुपये का चालान काट दिया।
यह भी पढ़ें—

सावन के महीने में Daroga पर चढ़ी मस्ती, Hotel में युवतियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए Video हुआ वायरल, SSP ने कर दिया Suspend, देखें वीडियो

चालान कटने से हो गया नाराज
चालान कटने से लाइनमैन गुस्से में आ गया। वह तुरंत फीडर पर पहुंचा। सबसे पहले ऑनलाइन जाकर अपनी फीस को जमा कराया। उसके बाद थाने के बकाया के बारे में जानकारी की। 6 लाख 62 हजार 463 रुपये बताया होने पर लाइनमैन ने पहले उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया फिर थाने की बत्ती को काट दिया। इसके बाद यह मामला पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंचा। थाने में अंधेरा होने के कारण कोई भी कामकाज नहीं हो सका। पुलिसकर्मी भी गर्मी में परेशान हो गए।
यह भी पढ़ें—

पलक झपकते ही गायब कर देते हैं यह Bike चोरी के Mastermind, आखिरकार चढ़ गए Police के हत्थे

रात को जोड़ी गई बिजली
थाने की बिजली कटने से हड़कंप मच गया। सीओ सदर बल्देव सिंह ने एसडीओ रनवीर सिंह से बात की। सीओ के आश्वासन के बाद देर रात बिजली जोड़ी गई। इस मामले में सीओ सदर बल्देव सिंह का कहना है कि बिना हेलमेट बाइक चलाने पर लाइनमैन का चालान किया गया था। थाने में विभाग द्वारा 10 किलोवाट का कनैक्शन कर दिया गया है। जिसे अभी तक वैरीफाई न किए जाने के चलते बिल जमा नहीं कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो