scriptयोगी सरकार में इस कैबिनेट मंत्री ने बोला सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला, लगाया ऐसा आरोप कि मच जाएगी खलबली, देखें वीडियो | Electrik Minister Shrikant Sharma Big Statement at SP, BSP and Congres | Patrika News

योगी सरकार में इस कैबिनेट मंत्री ने बोला सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला, लगाया ऐसा आरोप कि मच जाएगी खलबली, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jun 30, 2019 06:20:27 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के टूंडला में होने वाले विधानसभा उप चुनाव को लेकर बैठक में भाग लेने आए थे ऊर्जा मंत्री।

shrikant sharma

shrikant sharma

फिरोजाबाद। टूंडला विधानसभा में होने वाले विधानसभा उप चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे योगी सरकार में कैबिनेट व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा। भाजपा सरकार की गिनाईं उपलब्धियां जबकि विरोधी दलों पर साधा निशाना। उन्होंने अपराध बढ़ाने के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।
रविवार को टूंडला के एटा रोड पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री बैठक केे बाद मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया के सवालों के जवाब में में उन्होंने कहा कि टूंडला विधानसभा में चुनाव की तैयारी पूरी है। हमारे यह कार्यकर्ता जीतने वाले हैं, इन्हें जीतने की आदत लग गई है। उन्होंने कहा हमने 2014 जीता 2017 जीते और 2019 में भी जीता दर्ज की। उप चुनाव में भी हमें भरोसा है जनता हमें आशीर्वाद देगी। हमने विकास किया है। विकास कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।
नाॅन इलेक्ट्रिफाई जाॅन पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सबको बिजली, पर्याप्त बिजली और निर्वाध बिजली देना सरकार की योजना में शामिल है। एक समय था सपा सरकार में जब एक चुने गए शहर को ही बिजली दी जाती थी लेकिन हमारी सरकार 75 जिलों में शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे, ग्रामीण क्षेत्रों में 20 घंटे तहसील और 18 घंटे गांवों को निर्वाध बिजली दे रही है। हमारी सरकार ने 21 हजार मेगावट की डिमांड पूर की है जबकि पिठली सरकार में ऐसी व्यवस्था नहीं थी। नाॅन इलेक्ट्रिाई काॅलोनियों में हम सुगम संयोजन योजना के तहत बिजली दे रहे हैं। जो काॅनलोनियां बची हैं वहां अभियान चलाकर बिजली देने का काम करेंगे। हमने व्यवस्थाओं को सुदृढ़ किया है।
अपराध को लेकर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर जीरो टाॅलरेंस पर काम कर रही है। पूर्व में भ्रष्टाचारियों और अपराधियों को पूर्व की सरकार संरक्षण देती थीं। जो प्रायोजित अपराध हैं उस पर हमारी पुलिस काफी गंभीर है। अलीगढ़ में हमारी बच्चियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं। वह बर्बरता की पराकाष्ठा है। उस पर तुरंत हमारी सरकार ने एसआईटी का गठन किया। लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की गई जो अपराधी है वह सलाखों के पीछे हैं।
फास्ट ट्रैक कोर्ट में उनकी सुनवाई हो रही है। जल्द ही अपराधियों को सजा मिलेगी। सपा, बसपा और कांग्रेस जो अपराध को बढ़ाने का समर्थन किया है। यह वही लोग हैं जो अपराधियों को अपनी गाड़ी में बिठाते थे। हमारे यहां अपराधियों को राजनीति संरक्षण नहीं है। हमारी सरकार भ्रष्टाचार और अपराध को समाप्त करने के लिए काम कर रही है। सरकार द्वारा किए जा रहे काम को विपक्ष पचा नहीं पा रहा है। इसलिए विपक्ष जो मुठभेड़ होती हैं उस पर भी सवाल खड़ा करते हैं। पुलिस पर जब कोई अपराधी गोली चलाएगा तो उसको कोई गुलाब का फूल तो देगा नहीं। अपराधियों को उनकी भाषा में जवाब देना हमारी सरकार जानती है। हमारी सरकार प्रो एक्टिव होकर काम कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो