VIDEO: सेब की पेटियों के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही शराब को आबकारी विभाग ने पकड़ा, लाखों में बताई जा रही कीमत

आबकारी विभाग को बड़ी सफलता हाथ लगी है। विभाग ने कैंटर में सेब की पेटियों के नीचे छिपाकर लाई जा रही देशी शराब को बरामद किया है।

फिरोजाबाद। आबकारी विभाग को बड़ी सफलता हाथ लगी है। विभाग ने कैंटर में सेब की पेटियों के नीचे छिपाकर लाई जा रही देशी शराब को बरामद किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने एक आरोपी को भी पकड़ा है। मौके से 500 पेटी शराब बरामद की गई है। दीपावली के बाद यह बड़ी कार्रवाई है जब आबकारी विभाग ने अवैध रूप से लाई जा रही शराब की पेटियों को बरामद किया है।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: जब अजगर को रस्सी से बांधकर खेलते नजर आए बच्चे, देखकर ग्रामीण भी रह गए हैरान

एका क्षेत्र में की कार्रवाई
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि सीओ जसराना के नेतृत्व में गुरुवार को थानाध्यक्ष एका और आबकारी पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के लिए कैंटर से लेकर जाते 500 पेटी अवैध शराब जब्त की है। इसकी कीमत बाजार में करीब 20 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने शराब सहित अंकुश पुत्र सत्यप्रकाश उर्फ सत्यदेव निवासी बेरिया का नगला फरीदा थाना एका को भी गिरफ्तार किया है। एसपी देहात ने बताया कि कैंटर के अंदर पहले अवैध शराब को रखा गया था। इसके बाद किसी को शक नहीं हो इसके लिए उसके ऊपर फलों की पेटियों को रखा गया था। कार्रवाई के दौरान टीम में अनिल कुमार थानाध्यक्ष एका, हैड कांस्टेबल राजवीर सिंह, कांस्टेबल इस्तकार अहमद, रहमान, आबकारी निरीक्षक आरके सिंह, हैड कांस्टेबल पवन मिश्रा, कांस्टेबल राजेश कुमार, महेश चंद्र मौजूद रहे।

Show More
arun rawat
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned