scriptचूड़ियों के शहर में हुआ तमंचे पर डिस्को, आचार संहिता की उड़ी धज्जियां और पुलिस को नहीं हुई कानों कान खबर, देखें वीडियो | Exhibition of fierce festivals in the procession | Patrika News

चूड़ियों के शहर में हुआ तमंचे पर डिस्को, आचार संहिता की उड़ी धज्जियां और पुलिस को नहीं हुई कानों कान खबर, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 22, 2019 06:18:52 pm

Submitted by:

arun rawat

— सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तमंचा लेकर डांस करने वाले युवकों की वीडियो, पुलिस को नहीं है इसकी जानकारी।

tamancha

tamancha

फिरोजाबाद। चूड़ियों के शहर में जब तमंचे पर डिस्को होने लगे तो चौंकना लाजमी है। जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक तमंचे लेकर बारात में डांस कर रहे हैं। ऐसे में सोचना यह है कि आचार संहिता में तमंचा लेकर डांस करना कहां तक न्यायोचित है। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस को इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। वीडियो दो—तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।
नहीं है किसी का खौफ
फ़िरोज़ाबाद में लोगों को कानून का कितना भय है इस बात का अंदाजा इसी वीडियो से लगाया जा सकता है। जहां एक बारात में नाच रहा युवक तमंचा लगाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ एक युवक हाथों में तमंचा पकड़ कर लहरा रहा है। उसे न तो लोगो का खौफ है और न हीं कानून और उसके रखवालों का ही।
मक्खनपुर क्षेत्र का है वीडियो
दरसल यह वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। वीडियो 17-18 मई की रात का है। बताया जाता है कि थाना मक्खनपुर के साती गांव का यह मामला है। जहां एक बारात चढ़ रही थी और युवक डांस कर रहे थे। तभी किसी ग्रामीण युवक ने वीडियो बनाया जिसमें साफ दिख रहा है कि युवक तमंचा लगाया हुआ है और नाच रहा है जबकि दूसरा अपने हाथ मे पकड़ा हुआ है वो भी बिना किसी भय के इस वीडियो में दिख रहे बैंड बाजा के मालिक से जब बात हुई उसने बताया कि किस तरह बारात में कट्टो की नुमाइश खुले आम थी पर उन लड़कों को कोई रोकने वाला नहीं था। पुलिस को भी इस मामले में कोई जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो