scriptप्रधान पद का प्रत्याशी समर्थकों के लिए तैयार करा रहा था नकली शराब, पुलिस ने किया भंडाफोड़ | Fake brewery busted one arrested in Firozabad | Patrika News

प्रधान पद का प्रत्याशी समर्थकों के लिए तैयार करा रहा था नकली शराब, पुलिस ने किया भंडाफोड़

locationफिरोजाबादPublished: Apr 11, 2021 03:30:32 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के टूंडला में पुलिस ने नकली शराब और उपकरण समेत एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो आरोपी फरार।

sharab

पुलिस हिरासत में पकड़ा गया आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद. चुनाव नाम सामने आते ही लोगों के मन में शराब का ख्याल आने लगता है। स्थिति यह हो गई है कि बिना शराब के कोई भी चुनाव लड़ना काफी मुश्किल होता है। स्वयं शराब न पीने वाले भी समर्थकों के लिए शराब की व्यवस्था कराते हैं। ऐसा ही एक मामला फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र में देखने को मिला। जहां प्रधान पद का एक भावी प्रत्याशी समर्थकों के लिए नकली शराब तैयार करा रहा था। पुलिस ने उसका भंडाफोड़ कर दिया।
यह भी पढ़ें—

छात्र के अपहरणकर्ताओं से पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पुलिस ने छात्र को सकुशल किया बरामद

लाइनपार क्षेत्र में की छापेमारी
थाना टूंडला क्षेत्र के लाइनपार स्थित गांव अनवारा में नकली शराब बनाने की सूचना पर सीओ टूंडला देवेन्द्र कुमार के निर्देशन में इंस्पेक्टर केडी शर्मा ने पुलिस बल के साथ लाइनपार क्षेत्र के गांव अनवारा में छापेमारी की। जहां एक ट्यूबवैल पर नकली शराब बनाने का काम चल रहा था। पुलिस ने मौके से एक व्यक्ति जिसने अपना नाम पवन पुत्र रक्षपाल बताया। मौके से 160 लीटर नकली शराब, 90 पव्वा देशी शराब, हरियाणा मार्का शराब, खाली बोतल, ढक्कन, यूरिया, केमिकल बरामद हुए। वहीं, एक अवैध रायफल और चार कारतूस बरामद हुए हैं। एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि प्रधान पद का एक भावी प्रत्याशी के लिए वह नकली शराब बनाने का काम कर रहा था। एसपी सिटी के मुताबिक शैलेन्द्र उर्फ शैलू पुत्र रक्षपाल निवासी ग्राम अनवारा और आनन्द पुत्र नामालूम निवासी मक्खनपुर फिरोजाबाद फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। मौके से एक स्कॉर्पियो कार और एक बाइक स्प्लेंडर बरामद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो