खेत पर खरबूज—तरबूज की रखवाली कर रहे किसानों पर बदमाशों ने ढहाया कहर, कर दी ऐसी हालत, देखें वीडियो

खेत पर खरबूज—तरबूज की रखवाली कर रहे किसानों पर बदमाशों ने ढहाया कहर, कर दी ऐसी हालत, देखें वीडियो
kisan pitai

arun rawat | Publish: Jun, 11 2019 03:36:34 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— थाना नारखी क्षेत्र में बदमाशों ने खेत पर सो रहे किसानों को जमकर पीटा, कपड़े फाड़े।

फिरोजाबाद। आम आदमी अब कहीं भी सुरक्षित नहीं रह गया है। बदमाशों ने अब खेत पर सो रहे किसानों को अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने लाठी, डंडों से किसानों को जमकर पीटा। यही नहीं उनके कपड़े फाड़कर खेत में गिरा दिया। गंभीर रूप से घायल किसानों ने पुलिस से मामले को लेकर शिकायत की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें—

जमीनी विवाद में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए पकड़कर लाई थी पुलिस, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस के फूल गए हाथ—पैर, देखें वीडियो

 

 

नारखी का है मामला
मामला थाना नारखी क्षेत्र के गांव जाटऊ का है। इस गांव के तीन किसान मान सिंह पुत्र मोहनलाल, पिंटू पुत्र रणवीर सिंह, भूरा पुत्र अली मोहम्मद सोमवार रात्रि को अपने खेतों पर सो रहे थे। उन्होंने खेत में खरबूज तरबूज उगाए थे। देर रात्रि आधा दर्जन से अधिक बदमाश खेत पर पहुंच गए और उन्हें दबोच लिया। आरोप है कि बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई की कपड़े तक फाड़ दिए। खेत पर अकेले किसानों ने मदद को काफी शोर मचाया लेकिन आस—पास कोई नहीं था।

पुलिस ने ली घटना की जानकारी
सुबह पीड़ित किसानों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। बताते हैं कि पीड़ित किसानों ने बदमाशों को पहचान लिया है। पुलिस उनके बताए अनुसार बदमाशों की तलाश कर रही है। बदमाश मारपीट के बाद मौके से भाग गए थे। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि बदमाश लूट करने के उद्देश्य सें आए थे या मारपीट करने के। बदमाश अपने साथ कुछ लेकर नहीं गए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned