scriptबेटी की डोली उठने से पहले पिता ने कर ली आत्महत्या, शादी वाले घर में छाया मातम | Father commits suicide before raising daughter's lap in Firozabad | Patrika News

बेटी की डोली उठने से पहले पिता ने कर ली आत्महत्या, शादी वाले घर में छाया मातम

locationफिरोजाबादPublished: Jun 02, 2020 02:05:16 pm

Submitted by:

arun rawat

— 14 जून को आनी थी बारात, परिजनों के मुताबिक आर्थिक तंगी से गुजर रहा था पिता।

suicide

Fcommitted suicide in bathinda

फिरोजाबाद। बेटी की डोली उठने से पहले ही पिता ने मौत को गले लगा लिया। वह गांव के बाहर लगी पानी की टंकी से कूद गया। पिता की मौत के बाद शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है। वह मनरेगा में मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था। मृतक पांच बेटी और एक बेटे का पिता था। बताया जाता है कि आर्थिक तंगी के चलते मृतक ने यह कदम उठाया है।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में दो माह बाद सड़क पर लौटी जिंदगी, पहली बार शाम पांच बजे तक खुलेगा बाजार

जरौली कलां गांव का है मामला
थाना टूंडला क्षेत्र के गांव जरौली कलां निवासी हेमंत कुमार पुत्र सुरेश चन्द्र मनरेगा में मेहनत मजदूरी करते थे। उनके पांच बेटी और एक बेटा भी है। बड़ी बेटी का विवाह उन्होंने मथुरा के बल्देव में तय कर दिया था। 14 जून को बारात आनी थी। परिजनों ने बताया कि वह इसी बात को लेकर परेशान था। लॉक डाउन होने के कारण काम नहीं हो सका और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। आत्महत्या करने से पहले उसने कुछ देर घर में आराम किया और उसके बाद चला गया। थोड़ी देर बाद बेटे को उनकी आत्महत्या की खबर मिली तो शादी की खुशियां पल में काफूर हो गईं। इस मामले में इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर किस वजह से व्यक्ति से आत्महत्या की है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
पांच बेटी और एक बेटा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो