scriptमां को बचाने आए बेटे की पिता ने की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार | Father Murder son shot gun in firozabad | Patrika News

मां को बचाने आए बेटे की पिता ने की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

locationफिरोजाबादPublished: Apr 14, 2021 11:50:44 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र का मामला, शराब पीकर पत्नी की पिटाई कर रहा था आरोपी पति।

Murder

Murder

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। कलयुग में रिश्तों की मर्यादा तार—तार हो रही है। कहीं बेटा जमीन जायदाद के लिए पिता की हत्या कर रहा है तो कहीं पिता शराब के नशे में बेटे को मौत के घाट उतार रहा है। रिश्तों की कदर और लाज अब समाप्त होती जा रही है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गया।
यह भी पढ़ें—

पंचायत चुनाव से पहले खाली बोतलों में भरी जा रही थी नकली शराब, पुलिस ने इस तरह तोड़ी कमर

सिरसागंज क्षेत्र का मामला
पूरा मामला थाना सिरसागंज क्षेत्र के भरौल का है। परिजनों के मुताबिक यहां रहने वाला किशोर कुमार उर्फ ठाकुरदास शराब का आदी है। शराब पीकर वह आए दिन गाली गलौज और मारपीट करता है। मंगलवार शाम किशोर शराब पीकर आया और उसकी किसी बात को लेकर पत्नी से कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर पति ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। मां को बचाने के लिए तब उनका बेटा 18 वर्षीय हेमंत आया तो पिता ने उसको धक्का मारते हुए अंदर सये तमंचा निकालकर उसे गोली मार दी। सिर में गोली लगने की वजह से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। परिजन उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक सिरसागंज गिरीश चंद गौतम का कहना है कि आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो