scriptभागवत कथा में बनाए गए प्रतीकात्मक कंस को मारने के लिए तड़ातड़ चली गोलियां, कोरोना के नियमों की हुई अनदेखी | Fierce firing amidst code of conduct in Firozabad | Patrika News

भागवत कथा में बनाए गए प्रतीकात्मक कंस को मारने के लिए तड़ातड़ चली गोलियां, कोरोना के नियमों की हुई अनदेखी

locationफिरोजाबादPublished: Apr 23, 2021 03:36:08 pm

Submitted by:

arun rawat

— शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दूधरायी खेड़ा गांव का वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।

Firing

मटकी पर बंदूक से निशाना लगाता युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। कोविड 19 के प्रकोप से जहां एक ओर त्राहि—त्राहि मची हुई है। वहीं दूसरी ओर भागवत कथा के आयोजन के बीच कंस वध की लीला में प्रतीकात्मक कंस को मारने के लिए ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। कोरोना काल और पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता लगी हुई है। इस बीच ऐसे आयोजन को लेकर पुलिस की भूमिका भी संदेह के घेरे में है।
यह भी पढ़ें—

जिला पंचायत सदस्य की महिला प्रत्याशी से हुए विवाद में पूर्व मंत्री समेत आठ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

कानून की उड़ाई धज्जियां
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दूधरायी खेड़ा में भागवत कथा का आयोजन कराया गया था। बताया जाता है कि गांव में भागवत कथा के बीच में कंस वध की लीला में प्रतीकात्मक कंस को मारने के लिए पेड़ पर एक मिट्टी का बर्तन लटकाया गया था। जिस पर निशाना साधना था। वीडियो में युवक कई राउंड फायरिंग करता नजर आ रहा है लेकिन हर बार उसका निशाना चूक जाता है। इसी बीच कई अन्य युवक भी फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। आचार संहिता के बीच हथियारों का प्रदर्शन कानून की धज्जियां उड़ाने वाला है। जिस समय फायरिंग हो रही है वहां काफी संख्या में युवाओं की भीड़ एकत्रित है। उनमें से कोई भी मास्क लगाता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में एसएसपी फिरोजाबाद के नंबर पर वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें अभी इसकी जानकारी नहीं है। वह इसकी जानकारी कराते हैं। जानकारी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो