scriptफाइनेंस कर्मी से लूट के आरोपी सामान सहित गिरफ्तार | Finance worker arrested with robbery accessories in firozabad | Patrika News

फाइनेंस कर्मी से लूट के आरोपी सामान सहित गिरफ्तार

locationफिरोजाबादPublished: Oct 30, 2020 04:09:15 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना पचोखरा क्षेत्र में तीन दिन पहले बदमाशों ने तमंचे के बल पर की थी फाइनेंसकर्मी से लूट।

Police

पुलिस गिरफ्त में पकड़े गए लुटेरे

फिरोजाबाद। फाइनेंस कर्मचारी से तीन दिन पहले हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने तीन बदमाशों के साथ ही लूटी गई नगदी और मोबाइल भी बरामद कर लिया है। उनके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं। घटना के बाद से ही पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी हुई थी।
एसपी सिटी ने किया खुलासा
घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि 27 अक्टूबर को तीन पल्सर सवार बदमाशों ने थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव गढ़ी ऊसरा में तमंचा दिखाकर माइक्रो फाइनेंस कर्मचारी से 45 हजार 930 रुपए की नगदी, मोबाइल, एक टेबलेट, एक मोबाइल लूट लिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। तभी से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।
पुलिस ने पकड़े बदमाश
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन लुटेरों को पकड़ लिया। इनके पास से लूट को सामान सहित लूट में प्रयुक्त काली और लाल रंग की पल्सर, दो तमंचा और चार कारतूस बरामद हुए हैं। एसपी सिटी ने बताया कि इन लुटेरों के पकड़े जाने से काफी हद तक लूट की वारदातों में कमी आएगी। हालांकि वारदातों को रोकने के लिए पुलिस को सजग किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो