scriptसुहागनगरी में ग्लास फैक्ट्री फटने से लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर | fire broke out in a glass factory due to a furnace explosion firozabad | Patrika News

सुहागनगरी में ग्लास फैक्ट्री फटने से लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर

locationफिरोजाबादPublished: Jun 23, 2020 06:36:11 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना दक्षिण क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एडवांस ग्लास का मामला, मच गया हड़कंप

Fire

Fire

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में एक ग्लास फैक्ट्री में भट्टी लीकेज के बाद फटने पर आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि अफरा—तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया अभी तक आग बुझाने का काम जारी था। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ अन्यथा गंभीर परिणाम हो सकते थे।
एडवांस ग्लास का मामला
फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र में स्थित एडवांंस ग्लास में अचानक आग की लपटें उठती देख हड़कंप मच गया। आनन—फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। करीब एक घंटे से अधिक समय तक आग पर काबू पाने का प्रयास किया जाता रहा। बाद में किसी तरह आग पर काबू पाया गया। कारखाने के मालिक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि भट्टी लीकेज हो जाने के कारण यह हादसा हो गया। भट्टी में कांच पिघलने के कारण आग लग गई थी। गनीमूत रही कि इस हादसे में किसी प्रकार का नुकसान और कोई हताहत नहीं हुआ अन्यथा कुछ भी परिणाम हो सकते थे। पहले भी इस तरह के मामले फिरोजाबाद के विभिन्न कारखानों में देखने को मिलते रहे हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो