शोरूम पर नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

शोरूम पर नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
cctv

Amit Sharma | Updated: 28 Jan 2019, 10:43:15 AM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— शिकोहाबाद क्षेत्र में लिवर्टी शॉप के नाम से कपड़े के शोरूम पर बदमाशों ने की फायरिंग, शोरूम मालिक बाल—बाल मचा।

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने लिबर्टी शोरूम के नाम से कपड़े के शोरूम पर फायरिंग कर दहशत फैला दी। बदमाशों ने शोरूम मालिक पर फायरिंग किए जिसमें वह बाल—बाल बच गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

 

 

दो से तीन राउंड की फायरिंग
माथुर काम्प्लेक्स स्थित लिवर्टी शॉप पर तीन युवकों ने दो-तीन राउंड फायरिंग कर दी। इससे बाजार में दहशत फैल गई। फायरिंग में दुकान स्वामी भाई बाल-बाल बच गए। फायरिंग करने वाले युवक दुकान से पसंद किए गए जींस के तीन पेंट लेकर भाग जाने में सफल हो गए। घटना से पूरा बाजार बंद हो गया और दुकानदारों में दहशत फैल गई।

 

शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला
मनोज जैन निवासी जैनस्ट्री बड़ी बाजार, संजीव बाबू जैन की लिवर्टी शॉप कपड़े की दुकान पर रविवार रात आठ बजे के करीब दोनों भाई दुकान पर बैठे हुए थे और दुकान पर ग्राहक भी थे। इसी दौरान दो युवक मफलर से चेहरा ढक कर दुकान में आए और तीन जींस पेंट ब्लू कलर के पसंद कर लिए। काउंटर पर लाकर उनका पर्चा बनवाया और रुपये न देने की धमकी दी।

पैसे मांगे तो निकाल लिए तमंचे
दुकान स्वामी द्वारा रुपए मांगने पर बदमाशों ने तमंचे निकाल लिए। तमंचस देखकर शोरूम मालिक सहम गया। बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही कि पहला फायर मिस हो गया और तभी शोरूम पर काम कर रहे युवकों ने शोर मचा दिया। एक युवक ने कांच के दरवाजे पर फायर कर दिया। गोलियों से दरवाजा छलनी हो गया। युवक फायरिंग करते हुए तीनों पेंट लेकर भाग गए। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण महेन्द्र सिंह ने भी घटना की जानकारी की।

शीघ्र पकड़े जाएंगे आरोपी
एसपी ग्रामीण महेंद्र सिंह का कहना है कि फायरिंग करने वालों को शीघ्र गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। कैमरे में रिकार्ड हुई पूरी वारदात दुकान में लगे कैमरों में पूरी घटना कैद हो गई। दोनों युवक हाथों में तमंचा लहराते हुए और फायरिंग करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। वे कैसे कपड़े पहने हैं, वह सब कैमरे में कैद है। पुलिस अब युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास में है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned