VIDEO: फिरौती मांगे जाने के बाद अधिवक्ता के घर पर लगी लोगों की भीड़, दहशत में परिवार

— सुहागनगरी के अधिवक्ता का आगरा में हुआ अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती
— चार दिन से लापता थे अधिवक्ता, आगरा किसी मरीज को देखने गए थे, उसके बाद से नहीं लगा सुराग

By: arun rawat

Published: 07 Feb 2020, 09:23 AM IST

फिरोजाबाद। सुहागनगरी के अधिवक्ता का आगरा से अपहरण हो गया। अपहरणकर्ताओं ने फोन करके 50 लाख रुपए की मांग की है। फोन आने के बाद पूरा परिवार दहशत में है। अधिवक्ता आगरा किसी मरीज को देखने के लिए गए थे। उसके बाद से ही उनका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आईजी ने इस घटना के खुलासे के लिए टीम भी गठित कर दी है।

तीन फरवरी से हैं लापता
फिरोजाबाद के थाना दक्षिण स्थित राजपूताना मोहल्ला निवासी अधिवक्ता अकरम तीन फरवरी को बोदला में अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। शाम को घर जाने के लिए निकले थे। साढ़ू ने उन्हें बोदला से एक ऑटो में बैठा दिया। उन्हें सिकंदरा से वाहन में बैठना था। मगर, देर रात तक घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने उनका मोबाइल नंबर मिलाया, लेकिन लगा नहीं। इस पर परिजनों ने थाना सिकंदरा में गुमशुदगी दर्ज कराई। बुधवार दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे अकरम के भाई असलम के पास एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि अकरम हमारे कब्जे में है।

50 लाख की मांग की
अगर, उसकी सलामती चाहते हो तो 50 लाख रुपये का इंतजाम कर लो। फिरौती की रकम कहां पहुंचानी है, इस बारे में फिर से फोन करके बताएंगे। फोन करने वाले ने कहा कि अगर, पुलिस को बताया तो ठीक नहीं होगा। असलम ने कहा कि इतनी रकम नहीं है। इस पर अपहरणकर्ता ने कहा कि हमें पता है कि तुम्हारे चार मकान हैं। इसलिए रुपयों का इंतजाम कर लो। इसके बाद फोन कट गया। फिरौती मांगे जाने से असलम का परिवार दहशत में आ गया। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

आगरा में दर्ज हुआ मुकदमा
इस पर थाना सिकंदरा में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके बाद पुलिस टीम को अकरम की बरामदगी के लिए लगाया गया है। इस मामले में आईजी ए सतीश गणेश ने टीम गठित कर अपहरण को मुक्त कराए जाने के निर्देश दिए हैं। मामले में आईजी भी पूरी नजर बनाए हुए हैं। वहीं अपहरण की खबर पाकर परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि इसमें किसी शातिर गैंग का हाथ होने की आशंका है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned