scriptमेयर के पिता और बेटे ने युवक के साथ की मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | Firozabad mayor's father and brother beat up young man video viral | Patrika News

मेयर के पिता और बेटे ने युवक के साथ की मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationफिरोजाबादPublished: May 18, 2021 02:34:03 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना दक्षिण क्षेत्र के छोटी छपैटी का मामला, पुलिस ने कराया मामला शांत।

mayor

युवक की पिटाई करते मेयर नूतन राठौर के पिता मंगल सिंह राठौर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मेयर के पिता और भाई द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मेयर के पिता और भाई एक युवक के साथ धक्का मुक्की करते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद के इस गांव में नहीं घुस सका कोरोना, ग्रामीण करते हैं निगरानी

सबसे कम उम्र की हैं मेयर
नगर निगम बनने के बाद सबसे कम उम्र की नूतन राठौर पहली फिरोजाबाद की महापौर बनीं। उनके पिता मंगल सिंह राठौर और उनके भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मेयर के पिता और भाई एक युवक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहा वीडियो थाना दक्षिण क्षेत्र के छोटी छपैटी का है। जहां महापौर नूतन राठौर का आवास है। बताया जाता है कि इनके पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक का किसी बात को लेकर महापौर के पिता और भाई से विवाद हो गया।
यह भी पढ़ें—

घर बंटवारे के विवाद में कलयुगी पिता ने बेटे की गर्दन काटी, अपनी भी गर्दन पर किए चाकू से वार

कपड़े भी फाड़ दिए
मामला बढ़ने पर मेयर के भाई ने युवक के कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं युवक को धक्का देते हुए जमीन पर गिरा दिया। मेयर के पिता मंगल सिंह राठौर द्वारा युवक का मुंह पकड़कर धकियाते हुए वीडियो भी सामने आया है। पिटने वाले युवक की पत्नी ने मेयर के पिता पर आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि चार दिन पहले भी मेयर के पिता ने उनके पति की पिटाई की थी। इस मामले को लेकर थाना दक्षिण के इंस्पेक्टर सुशांत गौर का कहना है कि मेयर के पिता और एक युवक के बीच मारपीट हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करा दिया। अभी दोनों में से किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। मामला सोमवार का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो