scriptFirozabad: किसान ने तहसीलदार को मारा थप्पड़, हिल गया प्रशासन, जमीनी विवाद सुलझाने के दौरान बिगड़ी बात | Firozabad News A farmer slapped the Tehsildar who went to resolve a land dispute | Patrika News
फिरोजाबाद

Firozabad: किसान ने तहसीलदार को मारा थप्पड़, हिल गया प्रशासन, जमीनी विवाद सुलझाने के दौरान बिगड़ी बात

Firozabad News: फिरोजाबाद में जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को किसान ने थप्पड़ जड़ दिया। किसान के थप्पड़ मारते ही तहसीलदार जमीन पर जा गिरे। जानिए क्या है पूरा मामला।

फिरोजाबादJun 23, 2024 / 04:04 pm

Prateek Pandey

Firozabad News

फिरोजाबाद में थप्पड़कांड! जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को किसान ने मारा थप्पड़

Firozabad News: जोरदार थप्पड़ मारने के बाद जब तहसीलदार पीछे गाड़ी में बैठ रहे थे, तब एक बार फिर उनको लात मारकर जमीन पर गिरा दिया गया। एसडीएम ने दो आरोपियों को जेल भेज दिया।

फिरोजाबाद में तहसीलदार को क्यों मारा थप्पड़

यह पूरा मामला जसराना तहसील क्षेत्र के गांव नगला तुर्सी का है। यहां पर जमीनी विवाद को सुलझाने गए राजस्व टीम और तहसीलदार के साथ लोगों ने मारपीट कर दी। एक किसान ने तहसीलदार को जोरदार थप्पड़ मारकर दिया। तप्पड़ इतना जोरदार था कि तहसीलदार जमीन पर गिर पड़े। दोनों किसानों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की और एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया है।

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

तुर्सी में दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। एक पक्ष की ओर से अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की गई थी। इसी विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व टीम के साथ पहुंचे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर मौके पर आए और हंगामा करने लगे। दोनों युवकों ने तहसीलदार के साथ हाथापाई किया और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Firozabad / Firozabad: किसान ने तहसीलदार को मारा थप्पड़, हिल गया प्रशासन, जमीनी विवाद सुलझाने के दौरान बिगड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो