दीपावली से पहले फिरोजाबाद पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब, देेखें वीडियो

— थाना एका पुलिस को मिली सफलता, अंग्रेजी शराब की 15 पेटी बरामद।
— एसएसपी के निर्देशन में चलाया जा रहा है अवैध शराब की बिक्री पर रोक के लिए अभियान।

फिरोजाबाद। दीपावली से पहले फिरोजाबाद में अवैध शराब का जखीरा पकड़ा गया। एका पुलिस ने अवैध रूप से लाई गई शराब को पकड़ लिया। पुलिस ने चेकिंग के दौरान यह सफलता हासिल की है। शराब बोलेरो गाड़ी में रखकर लाई जा रही थी। माना जा रहा है कि दीपावली के त्यौहार को देखते हुए यह शराब फिरोजाबाद में लाई गई थी।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: फिरोजाबाद में ट्रक की टक्कर से दूधिया की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

एका पुलिस ने की कार्रवाई
इंस्पेक्टर एका थाना अनिल कुमार को सूचना मिली कि एक बोलेरो संख्या up 82 y 7400 में अरुणाचल से अवैध रूप से शराब फिरोजाबाद लाई जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी और एक बोलेरो को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर बोलेरो से 15 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि हजारा नहर सिसिया के नगला से पकड़ी है। जब युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से दो 315 बोर तमंचा और उनके कब्जे से 4 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। इससे पहले भी सह लोग काफी समय से कई मामलों में एटा और अवागढ़ थाने से वांछित चल रहे थे। जिसको लेकर पुलिस की सक्रियता के चलते आज एका पुलिस को ये सफलता मिल गयी।

यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद नगर निगम ने शुरू की अनूठी पहल, प्लास्टिक बैंक के जरिए पॉलीथिन हटाने की तैयारी

लगातार जारी रहेगी चेकिंग
इस मामले में एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने कहा कि अवैध शराब के विरुद्ध लगातार अभियान जारी रहेगा। जिले भर में थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि वह अवैध रूप से लाई जा रही शराब पर कार्रवाई करें। ऐसा न करने वाले थानाध्यक्षों को हटाया जाएगा। किसी भी सूरत में किसी भी व्यक्ति के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। टीम में उप निरीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह, उप निरीक्षक अमर पाल सिंह, उप निरीक्षक जय सिंह कुशवाह, कांस्टेबल देवेंद्र सिंह मौजूद रहे।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned