scriptरात के अंधेरे में घर में घुसी पुलिस ने महिला से की अभद्रता, करंट वाले हंटर से की पिटाई, देखें वीडियो | Firozabad Police in dark night Indecency of woman | Patrika News

रात के अंधेरे में घर में घुसी पुलिस ने महिला से की अभद्रता, करंट वाले हंटर से की पिटाई, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 10, 2019 10:16:15 am

— थाना दक्षिण क्षेत्र का मामला, पीड़िता ने अधिकारियों से की मामले की शिकायत, किसी की तलाश करते हुए महिला के घर पहुंची थी पुलिस।

mahila pitai

mahila pitai

फिरोजाबाद। योगी सरकार में पुलिस निरंकुश हो गई है। किसी की तलाश में रात्रि दो बजे आई पुलिस ने घर में घुसकर महिला से न केवल अभद्रता की बल्कि करंंट वाले हंटर से उसकी पिटाई कर दी। बचाने आए उसके 14 वर्षीय बेटे की भी पिटाई की। जल्दबाजी में पुलिस अपना हंटर भी महिला के घर पर छोड़ गई। यह वाक्या उस समय हुआ जब घर के सभी पुरूष कारखाने में काम करने के लिए गए थे।
श्याम नगर का मामला
मामला उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद के थाना दक्षिण स्थित श्याम नगर का है। यहां की रहने वाली ज्योति पत्नी अमरनाथ ने बताया कि वह घर में अपने बेेटे के साथ सो रही थी। रात्रि करीब दो बजे तीन पुलिसकर्मी नशे में धुत होकर आए और दरवाजा पीटने लगे। जब उसने दरवाजा खोला तो वह किसी के बारे में पूछ रहे थे। उसने काम पर जाने की बात कही तो पुलिस ने करंट वाले हंंटर से पिटाई शुरू कर दी।
पुलिसकर्मियों ने की अभद्रता
पीड़िता का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ हद दर्जे की अभद्रता की। बचाने आए बेटे को भी पीटा। वह तीनों सिपाही इतने नशे में थे कि वह अपना करंट वाला हंटर मेरे यहीं छोड़ गए और बोल कर गए की ज्यादा बोलेगी तो जेल में बंद करा देंगे। पीड़िता का कहना है कि यदि उसने कोई अपराध किया है तो महिला पुलिस को साथ लेकर आना चाहिए था और उससे पूछताछ करते लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुरूष सिपाहियों के विरूद्ध महिला ने कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो