scriptफिरोजाबाद के रक्तवीरों को राजस्थान में राष्ट्रीय पुरुस्कार से किया सम्मानित, गदगद हुई सुहागनगरी | Firozabad's blood prizes honored with national award in Rajasthan | Patrika News

फिरोजाबाद के रक्तवीरों को राजस्थान में राष्ट्रीय पुरुस्कार से किया सम्मानित, गदगद हुई सुहागनगरी

locationफिरोजाबादPublished: Sep 23, 2019 12:12:12 pm

Submitted by:

suchita mishra

— राजस्थान के हनुमानगढ़ में आयोजित किया गया कार्यक्रम, शहर की एसए ब्लड डोनेशन क्लब के सदस्यों को मिला सम्मान।

Blood Donet

Blood Donet

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के रक्तवीरों को राजस्थान में राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित किया गया। शहर के एसए ब्लड डोनेशन क्लब के पदाधिकारियों को सम्मान मिलन से सुहागनगरी गदगद हो गई। लोगों की जान बचाने में क्लब के पदाधिकारी अग्रणी भूमिका निभाते हैं। इस क्लब के सदस्यों की संख्या में भी इजाफा होता जा रहा है।
रक्तदान मेें रहता है विशेष योगदान
S A ब्लड डोनेशन क्लब को रक्तदान के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए एक बार फिर राजस्थान के हनुमानगढ़ के जाट भवन में सम्मानित किया गया। S A ब्लड डोनेशन क्लब के अध्यक्ष व भारतीय रेड कॉस सोसाइटी फ़िरोज़ाबाद के ब्लड डोनेशन संयोजक अमित गुप्ता व सचिव विकास पालीवाल को राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में प्रतिनिधित्व अध्यक्ष व रेड कॉस सोसाइटी फ़िरोज़ाबाद के ब्लड डोनेशन संयोजक अमित गुप्ता और सचिव विकास पालीवाल किया ने किया।
समस्याओं से कराया अवगत
इस समारोह में हम पहली बार नेशनल ब्लड ट्रांसफ्यूशन कॉउन्सिल को रक्तदान के क्षेत्र में आ रही समस्याओ से अवगत कराया गया। इस कार्यक्रम में पूरे देश में रक्त दान के क्षेत्र में कार्य करने वाली संस्थाओं ने प्रतिभाग किया। इस सम्मान को SA ब्लड डोनेशन क्लब व भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी फ़िरोज़ाबाद द्वारा शहरवासियों को समर्पित किया। अमित गुप्ता ने कहा कि अब तो रक्तवीरो ने ठानी है। रक्त की कमी न जान किसी की जानी है।
इन्होंने जताया आभार
इस सम्मान के लिए संस्था के पदाधिकारी अमित गोयल, गोपाल खंडेवाल, अनुज गोयल, रोहित अग्रवाल एडवोकेट, अभिजीत सिंह, बद्री प्रसाद माथुर, विश्व मोहन कुलश्रेष्ठ, हेमंत गुप्ता, रीतेश आर्य, रविकांत शंखवार, अनुभव माहेश्वरी बॉबी, आशीष गुप्ता, नीतेश अग्रवाल, विनय प्रताप सिंह जी, शुभम अग्रवाल, अविनाश उपाध्याय, विक्रम पचौरी, प्रशांत शर्मा, हिमांशु शर्मा, संजय कुशवाह आदि ने आभार व्यक्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो