script

करौली राजस्थान गए फिरोजाबाद के चार श्रद्धालुओं की मौत

locationफिरोजाबादPublished: Jul 17, 2021 04:09:58 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना सरमथुरा धौलपुर राजस्थान में सुबह के समय हुआ हादसा, प्रत्येक माह अष्टमी को कैला देवी दर्शनों को जाते थे श्रद्धालु।

Accident

Accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद। शनिवार सुबह राजस्थान के धौलपुर में हुए सड़क हादसे में फिरोजाबाद के चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मरने वाले एक ही कार से करौली राजस्थान दर्शनों के लिए गए थे। मरने वाले सभी आस—पड़ोस में रहते थे और प्रत्येक माह दर्शनों को जाते थे। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें—

अब फिरोजाबाद के अपराधों पर रहेगी एसएसपी की नजर, इस तरह होगी मोनिटरिंग

शुक्रवार को गए थे करौली
बताया जाता है कि शहर के चन्द्रवाड़ गेट रामनगर निवासी देवेन्द्र, अरविंद, प्रमोद, प्रवीन गुप्ता और रीतेश गुप्ता वैगनआर कार से शुक्रवार को राजस्थान के करौली गए थे। शनिवार तड़के वह मंगला दर्शन करने के घर वापस लौट रहे थे। वह थाना सरमथुरा धौलपुर क्षेत्र में पहुंचे तभी उनकी कार सामने से आ रही बोलेरो से टकरा गई। हादसे में रीतेश, देवेन्द्र, अरविंद और प्रमोद की मौत हो गई जबकि प्रवीन घायल हो गया।
यह भी पढ़ें—

ग्लास फैक्ट्री में ठेकेदार से हुई मारपीट में घायल मजदूर की मौत, परिजनों ने किया हंगामा


परिवार में मचा कोहराम
मौके पर पहुंची सरमथुरा थाने की पुलिस ने घायल को अस्पताल में भिजवाया तो वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हादसे की खबर लगते ही परिजन घटना स्थल की ओर रवाना हो गए। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आस—पास के लोगों ने बताया कि यह सभी लोग प्रत्येक माह अष्टमी को कैला देवी दर्शनों को जाते थे। इस बार चालक ने लगातार गाड़ी चलाई थी और रास्ते में चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के दौरान वैगनआर पलट गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो