टॉफी दिलवाने के बहाने चार साल के मासूम से कुकर्म, 24 घंटे के अंदर मौत

— थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरिया का मामला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

By: arun rawat

Published: 14 Jun 2020, 12:50 PM IST

फिरोजाबाद। घर के बाहर खेल रहे चार साल के मासूम को टॉफी दिलवाने का लालच देकर एक किशोर ने उसके साथ कुकर्म किया। 24 घंटे के अंदर इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने किशोर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद बच्चे के माता—पिता का रो—रोकर बुरा हाल है।

यह था पूरा मामला
थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरिया में शनिवार दोपहर एक चार वर्षीय बालक घर के बाहर खेल रहा था। तभी गांव का ही एक किशोर उसे टॉफी दिलवाने के बहाने घर से बुलाकर अपने साथ जंगल में ले गया। जहां डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी बच्चे को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया। बुरी तरह डरे हुए बच्चे ने माता—पिता को घटना के बारे में बताया। बच्चे की बात सुनकर परिवारीजन सन्न रह गए। परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

अस्पताल में कराया भर्ती
पुलिस बालक को लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद लेकर पहुंची। जहां डाक्टरों ने उसे फिरोजाबाद मेडिकल काॅलेज रैफर कर दिया। रविवार आज सुबह बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में इंस्पेक्टर बीडी पांडे का कहना है कि घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned