बदला मौसम का मिजाज, हल्की बूंदा बांदी से बढ़ी ठिठुरन

— मौसम का मिजाज अचानक बदल गया, फिरोजाबाद में दस बजे के बाद काली घटाओं ने सूरज के भी दर्शन नहीं करने दिए।

फिरोजाबाद। मौसम का मिजाज वैसे तो कई दिनों से बदला हुआ है लेकिन दिन में धूप निकल आने के कारण सर्दी का अहसास कम हो पाता था। गुरुवार को सुबह से ही आसमान में बादलों की काली घटाएं छाई रहीं। शीतल हवाओं ने तन को झकझोर कर रख दिया। दोपहर बाद हल्की बूंदा बांदी ने सर्दी में और इजाफा कर दिया। ठंड से बचाव के लिए लोग उपाय करते नजर आए।

यह भी पढ़ें—

एक महीने तक नहीं चलेगी तूफान एक्सप्रेस, यह है बड़ी वजह

नहीं सूर्यदेव के दर्शन
गुरुवार सुबह धूप का हल्का झोका नजर आया लेकिन दस बजे के बाद अचानक बादलों की काली घटाओं के बीच सूर्यदेव छिप गए। तन को ठिठुर देने वाली सर्दी का लोगों को अहसास होने लगा। अचानक बदले मौसम के मिजाज ने सर्दी का अहसास करा दिया। अभी तक हाथ टीशर्ट में दिखाई देने वाले लोग गर्म कपड़े पहने हुए नजर आए। बादलों की काली घटाएं छाई रहीं। हालांकि बारिश तेज नहीं हुई। श्दि कुछ देर तब बारिश हो गई तो सर्दी में इजाफा होना तय है। टूंडला में भी रुक—रुककर बारिश हो रही थी।

Show More
arun rawat
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned