scriptमेले में युवती को छेड़ना पड़ गया भारी, हुआ कुछ ऐसा कि जान बचाने के पड़ गए लाले, देखें लाइव वीडियो | Furious crowd beat up Tundla in Firozabad | Patrika News

मेले में युवती को छेड़ना पड़ गया भारी, हुआ कुछ ऐसा कि जान बचाने के पड़ गए लाले, देखें लाइव वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Oct 08, 2019 03:18:24 pm

— नवरात्र के मौके पर टूंडला में दर्शन करने आई एक युवती के साथ शोहदे ने छेड़खानी कर दी, युवती के विरोध करने पर लोगोंं ने उसकी पिटाई लगा दी।

Livepitai

Livepitai

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के टूंडला में दुर्गा पूजा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें नवमीं को हजारों की संख्या में लोग माता रानी के दर्शनों के लिए आए थे। ऐसे में एक युवती भी अपने परिवारीजनों के साथ मां के दर्शनों के लिए आई थी। बाजार में भंडारे का आयोजन हो रहा था। वहां युवती प्रसाद लेने गई थी। तभी वहां खड़े एक शोहदे ने युवती से छेड़छाड़ कर दी।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: जब ‘हनुमान जी’ पहुंच गए थाने, फिर क्या हुआ पढ़िए ये पत्रिका की स्पेशल खबर

शोर मचाने पर भीड़ ने पकड़ा
युवती के शोर मचाने पर भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और उसको पीटना शुरू कर दिया। अपने आप को घिरता देख आरोपी मौके से भागने लगा लेकिन भीड़ ने फिर उसे पकड़ लिया। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान कई बार भागने के चक्कर में वह गिर भी गया। इसके बाद भी लोगों ने उसे नहीं छोड़ा। काफी देर पिटाई करने के बाद कुछ लोग उसे पुलिस के हवाले करने की बात कहने लगे। जब लोग आपस में चर्चा करने लगे तभी मौका पाकर आरोपी वहां से भाग निकला। पीछा करने के बाद भी वह हाथ नहीं लगा।
यह भी पढ़ें—

Shardiya Navratri: आपके भी घर में रहती है क्लेश तो इस रंग के कपड़े पहनने से आएगा सुख, चैन और शांति

नहीं नजर आई पुलिस
हालांकि विभिन्न चौराहों पर पुलिस फोर्स तैनात था लेकिन बाजार में थाने से कुछ आगे जहां यह मामला करीब आधा घंटे तक चला लेकिन इस बीच वहां पुलिस नहीं पहुंच सकी। इसे लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर नगरवासियों में रोष है। वहीं, मेला देखने आए कई लोगों की चेन, मोबाइल और पर्स भी चोरी हो गए। जिन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो