आॅटो में बैठी छात्रा को चालक दोस्त ने बनाया हवस का शिकार, मन भर गया तो परोस दिया दोस्तों के सामने, फिर सभी ने बारी—बारी से...

स्वयं को हिंदू बताकर मुस्लिम युवक ने की थी छात्रा से दोस्ती, छात्रा को अपने आॅटो से स्कूल छोड़ने जाता था आरोपी, नवमीं के दिन छात्रा की आबरू को किया तार—तार, विरोध करने पर कर दी मारपीट।

फिरोजाबाद। खुद को हिंदू बताकर छात्रा से दोस्ती करने वाले आॅटो चालक दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पहचान छिपाकर आॅटो चालक उसे स्कूल छोड़ने जाया करता था। छात्रा घर से बर्थडे पार्टी में जाने की कहकर निकली थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

टूंडला क्षेत्र में दिया घटना को अंजाम
फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र की रहने वाली बीए की एक छात्रा शनिवार शाम करीब सात बजे घर से सहेली की बर्थडे पार्टी में जाने की कहकर निकली थी। रास्ते में उसे ऑटो चालक वीरू उर्फ आबिद उर्फ अलीम पुत्र गुलाब अली निवासी गली नंबर आठ रसूलपुर, फीरोजाबाद मिल गया। वह उसे पहले से जानती थी। सहेली के घर जाने को वह ऑटो में सवार हो गई। जहां वह आॅटो चालक छात्रा को उसायनी स्थित मां वैष्णों देवी मंदिर के समीप ले गया।

साथियों को बिठाया आॅटो में
चालक ने वहां पहले से खड़े अपने साथियों को भी आॅटो में बिठा लिया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। सूनसान स्थान पवर ले जाकर दोस्त आॅटो चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब मन भर गया तो उसे दोस्तों के सामने परोस दिया। उन्होंने भी नवरात्रों में छात्रा की इज्जत को तार—तार किया।

बेहोश होने पर ले गए कबाड़ गोदाम में
छात्रा के बेहोश हो जाने पर वह उसे ऑटो में डालकर एत्मादपुर स्थित एक कबाड़ के गोदाम पर ले गए। जहां गोदाम स्वामी पहले से ही मौजूद था। सभी ने छात्रा के यहां भी दुष्कर्म किया। छात्रा मदद को चिल्लाई तो रात्रि करीब बारह बजे आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मकान की घेराबंदी कर सभी को दबोच लिया। सूचना पर पीड़ि़ता के परिजन भी थाने पहुंच गए। मामला टूंडला क्षेत्र का होने के कारण आरोपितों को टूंडला पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि हम आरोपितों को एत्मादपुर से लेकर आ रहे हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दू बनकर की थी छात्रा से दोस्ती
पीडि़ता हिन्दू है ऑटो चालक आबिद ने उससे वीरू नाम बताकर दोस्ती कर ली थी। भरोसा हो जाने के कारण वह अकसर स्कूल भी उसके ऑटो में बैठकर आया जाया करती थी। उसी भरोसे का फायदा उठाकर उसने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दे दिया।

ये हुए गिरफ्तार
पुलिस ने मौके से वीरू उर्फ आबिद उर्फ अलीम पुत्र गुलाब अली निवासी गली नंबर आठ रसूलपुर, शाहरुख पुत्र गुड्डू निवासी नगला कोठी रसूलपुर, फीरोजाबाद, अकमल पुत्र इस्माइल निवासी कृष्णा मैरिज होम के पास कबाड़े की दुकान एत्मादपुर व जुबैद पुत्र बाबू खां निवासी केनरा बैंक वाली गली एत्मादपुर आगरा को गिरफ्तार किया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned