VIDEO: गंगा दशहरा पर नहर और यमुना में नहाने गए युवक व युवती डूबे, नहीं मिल रहा सुराग

VIDEO: गंगा दशहरा पर नहर और यमुना में नहाने गए युवक व युवती डूबे, नहीं मिल रहा सुराग
nahar

arun rawat | Updated: 12 Jun 2019, 06:12:05 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— एका थाना क्षेत्र में युवक डूबा वहीं नसीरपुर के नौरंगी घाट पर एक युवती नहाते समय गहरे में चली गई।

फ़िरोज़ाबाद। गंगा दशहरा पर्व पर नहर में नहाने गया युवक डूब गया। वहीं नसीरपुर थाना क्षेत्र में एक युवती यमुना में डुबकी लगाते समय डूब गई। दोनों की तलाश की जा रही है। सुबह से लेकर अभी तक दोनों में से किसी की जानकारी नहीं हो सकी है। पुण्य कमाने के चक्कर में जान पर बन आई। दोनों जगह तहसील और पुलिस युवक—युवतियों को खोजने में लगे हुए हैं।

 

सुबह गया था नहर में नहाने
गंगा दशहरा के मौके पर पुण्य कमाने के लिए कोई गंगा तो कोई यमुना में डुबकी लगाने गया। फिरोजाबाद के एका थाना क्षेत्र निवासी राहुल रावत पुत्र राम गोपाल रावत बुधवार सुबह नहाने के लिए जेड़ा झाल नहर पर पहुंच गया। जहां वह गहरे में चला गया और डूबने लगा। उसके साथ गए साथियों ने उसे बचाने के लिए आवाज लगाई लेकिन पानी अधिक होने के कारण कोई भी अंदर जाने की जहमत नहीं उठा सका। सूचना पर एसडीएम और लेखपाल समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। गोताखोरों द्वारा युवक की तलाश की जा रही है।

यमुना में डूबी युवती
वहीं रसूलपुर थाना क्षेत्र के नौरंगी घाट पर नहाने गई एक युवती भी अंदर जाने से डूब गई। हालांकि अभी तक उसका नाम पता ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस और तहसील स्तरीय अधिकारी युवती की तलाश कर रहे हैं। फिलहाल उसकी भी कहीं कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned