अगले महीनेे होनी थी युवती की शादी, आज सुबह छत पर मिला शव

— थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव जारखी का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस

By: arun rawat

Published: 16 May 2020, 11:25 AM IST

फिरोजाबाद। जिस युवती की अगले महीने शादी होनी थी। उसका शव घर की छत पर पड़ा मिला। परिजनों ने गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पड़ोसियों से उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। अभी तक युवती की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

थाना पचोखरा क्षेत्र का मामला
थाना पचोखरा क्षेत्र के जारखी निवासी नेहना मेहनत मजदूरी करते हैं। उनकी बेटी कंचन की शादी छह जून को होनी थी, पूरा परिवार तैयारियों में जुटा था। शुक्रवार रात्रि बेटी अकेली छत पर सोने के लिए गई थी। सुबह भाई रवि बहन को बुलाने छत पर गया तो उसका शव पड़ा हुआ था। शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी।

पुलिस ने की पूछताछ
एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ अजय चौहान, थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना की जानकारी लेते हुए परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी को लेकर वह तैयारियों में जुटे थे। कुछ दिन पहले जमीन के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले गई थी और बाद में उन्हें छोड़ दिया था। इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि मामले की अभी जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned