सड़क हादसे में पुत्री की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम, देखें वीडियो

Amit Sharma | Updated: 20 Dec 2018, 05:46:49 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

- थाना क्षेत्र के हाईवे पर राजस्थान पेट्रोल पंप के सामने हुआ दर्दनाक हादसा।

फिरोजाबाद। गुरुवार दोपहर हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। तेज गति से आ रहे ट्रक ने बुलट में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में पुत्री की मौत हो गई। पुलिस के शव उठाए जाने की बात को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।

टूंडला क्षेत्र का मामला
थाना बरहन आगरा के नगला चन्द्रभान शाहपुर निवासी रोहिताश अपनी पुत्री अंशिका के साथ बुलट मोटरसाइकिल संख्या यूपी 80 डीएच 2472 द्वारा फीरोजाबाद अपनी ससुराल जा रहे थे। अभी वह थाना क्षेत्र के उसायनी स्थित राजस्थान पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पीछे बैठी उनकी पुत्री जमीन पर गिर गई। भागने के चक्कर में चालक ने ट्रक दौड़ा दिया।

मौके पर हो गई मौत
ट्रक के पहिए बालिका के ऊपर से होकर गुजर गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर ग्रामीणों के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। हाईवे पर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर एकत्रित हो गया। पुलिस ने परिजनों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किए जाने के साथ ही आरोपित ट्रक चालक के विरुद्ध र्कावाई किए जाने का आश्वासन दिया। इसके बाद भी परिवारीजन घटना स्थल पर ही जमे रहे। मौके पर सीओ डॉ. अरूण कुमार मौके पर पहुंच गए, उन्होंने समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned