scriptयुवती को घर से बुलाकर ले गई पड़ोस की महिला, दो युवकों ने किया दुष्कर्म | Girl gang raped in Firozabad | Patrika News

युवती को घर से बुलाकर ले गई पड़ोस की महिला, दो युवकों ने किया दुष्कर्म

locationफिरोजाबादPublished: Apr 27, 2021 11:09:18 am

Submitted by:

arun rawat

– खोजते पहुंचे परिजनों ने कमरे से बरामद की बेटी, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

rape

rape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद। घर से बुलाकर ले जाई गई युवती के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। करीब चार घंटे बाद खोजते परिजनों ने बेटी को बरामद किया। युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत करते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें-

वोट डालने को लेकर हुए विवाद में मतपेटिका लूटकर तालाब में फेंकी

शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला

पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी सोमवार रात्रि को घर पर थी। पीड़िता के मुताबिक तभी पड़ोस की एक महिला घर आई और उसे बहाने से बुलाकर अपने साथ ले गई। महिला ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। उस कमरे में दो युवक पहले से थे। आरोप है कि दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इधर, बेटी के घर न आने से परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के करीब चार घंटे बाद परिजन साथ लेकर गई महिला के घर पहुंचे। जहां छत पर बने कमरे का दरवाजा खटखटाने पर दरवाजा खुला और वहां से उन्होंने बेटी को बरामद किया। बेटी की हालत देखकर परिजन दंग रह गए। बेटी को लेकर परिजन थाने पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपियों के विरुद्ध शिकायत की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर शिकोहाबाद प्रमोद कुमार मलिक का कहना है कि दुष्कर्म जैसा कोई मामला अभी तक सामने नहीं आया है। इनसे तहरीर देने के लिए कहा जा रहा है लेकिन तहरीर भी नहीं दे रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो