script

VIDEO: रिश्तेदारी में आई युवती को लगी गोली, पुलिस पहुंचने से पहले ही परिजन युवती को लेकर फरार

locationफिरोजाबादPublished: Jan 27, 2020 10:29:26 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला टापा खुर्द का मामला, सिरसागंज से फिरोजाबाद रिश्तेदारी में आई थी युवती।

Firing

Firing

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। बताया जाता है कि युवती की हत्या हो गई लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। मौके पर पुलिस को खून पड़ा मिला। पड़ोसियों ने पुलिस को गोली लगने की जानकारी दी। घटना की जानकारी पर एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह समेत थानाध्यक्ष समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए थे।
थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला टापा खुर्द में संदिग्ध परिस्थितियों में सिरसागंज से रिश्तेदारी में आई युवती को गोली लग गई। गोलीकांड के बाद परिजन युवती को लेकर मौके से फरार हो गए। मामला रात्रि का होने के कारण गोली चलने की आवाज गूंजी और पड़ोसी जाग गए। उन्होंने पुलिस को गोली चलने की आवाज के बारे में जानकारी दी। मौके पर एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।
मौके पर पड़ा मिला खून
पुलिस को मौके पर खून पड़ा मिला। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि गोली चली है और खून भी निकला है। एसएसपी ने बताया कि सिरसागंज की कोई युवती है जिसके गोली लगी है। जानकारी करने पर पता चला है कि युवती के परिजन भी उसके साथ थे। वह युवती को कहां लेकर गए हैं। इसकी जानकारी अभी की जा रही है। घटना गंभीर है कमरे में खून मिला है अभी सभी परिजन फरार हैं। युवती को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है उसके बाद ही घटना का सही आंकलन हो पायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो